27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भाजपा नेता से शातिर अंजनी ने मांगी पांच लाख की रंगदारी

मुजफ्फरपुर : भाजपा नेता सह पूर्व वार्ड पार्षद विश्वेश्वर प्रसाद शंभू से पांच लाख की रंगदारी मांगी गयी है. रंगदारी शातिर अपराधी अंजनी ठाकुर ने मांगी है. भाजपा नेता ने इसकी लिखित शिकायत एसएसपी विवेक कुमार से की है. उन्होंन सुरक्षा की भी मांग की है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. हाल ही […]

मुजफ्फरपुर : भाजपा नेता सह पूर्व वार्ड पार्षद विश्वेश्वर प्रसाद शंभू से पांच लाख की रंगदारी मांगी गयी है. रंगदारी शातिर अपराधी अंजनी ठाकुर ने मांगी है. भाजपा नेता ने इसकी लिखित शिकायत एसएसपी विवेक कुमार से की है. उन्होंन सुरक्षा की भी मांग की है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. हाल ही में एके-47 से ठेकेदार व प्रोपर्टी डीलर को हत्या कर दहशत फैलानेवाले अंजनी ने भाजपा नेता से रंगदारी मांग पुलिस को फिर चुनौती दी है.

भाजपा जल प्रबंधन समिति के प्रदेश उपाध्यक्ष विश्वेश्वर प्रसाद शंभू का घर मिठनपुरा के बीएमपी-6 के पास है. मंगलवार को वे निगम चुनाव के लिए नामांकन करने कलेक्ट्रेट परिसर पहुंचे थे. नामांकन के बाद वे घर लौट रहे थे. इसी दौरान सरैयागंज टावर के पास उनके मोबाइल
भाजपा नेता से
पर फोन आया. जैसे ही रिसीव किया, फोन करनेवाले ने अपना नाम अंजनी ठाकुर बताते हुए उनसे पांच लाख की रंगदारी मांगी, जब उन्होंने असमर्थता जतायी, तो हत्या कर देने की धमकी भी दी. इसके बाद दोनों के बीच जमकर बकझक हुई. अंजनी उन्हें पांच लाख रुपये नहीं देने पर ठेकेदार अतुल व रामबाग के पिंटू ठाकुर जैसा हश्र कर देने की चेतावनी दी.
एसएसपी से की शिकायत
फोन पर रंगदारी के लिए धमकी मिलने से सहमे भाजपा नेता शंभु वापस लौट सीधे एसएसपी कार्यालय पहुंचे. वहां एसएसपी विवेक कुमार से मिल घटना की लिखित जानकारी दी. साथ ही उसकी गिरफ्तारी होने तक सुरक्षा व्यवस्था मुहैया कराने की भी मांग की.
यूपी के नंबर से मांगी गयी रंगदारी
एसएसपी विवेक कुमार ने मामले क गंभीरता से लिया है. नगर डीएसपी आशीष आनंद को कार्रवाई का निर्देश दिया है. साथ ही शहर व आसपास के सभी थानेदारों को भी अलर्ट कर दिया गया है. अंजनी ठाकुर ने जिस नंबर से रंगदारी मांगी है, वह यूपी इस्ट का नंबर बताया जाता है.
नामांकन से लौटते समय आया फोन
विश्वेश्वर प्रसाद शंभू से मांगे रुपये
रकम नहीं देने पर हत्या की धमकी
फोन पर दोनों के बीच हुई कहासुनी
पूर्व पार्षद रह चुके हैं विश्वेश्वर प्रसाद
एसएसपी को दी घटना की जानकारी, मांगी सुरक्षा
रामबाग के एक प्रोपर्टी डीलर से भी मांगी रंगदारी
-जांच में जुटी पुलिस, थानेदारों को किया गया अलर्ट
रामबाग के प्रोपर्टी डीलर से भी मांगे रुपये
शंभू को अपना फरमान सुनाने के एक घंटे बाद ही शातिर अंजनी ठाकुर रामबाग के एक प्रोपर्टी डीलर को भी फोन कर उससे दो लाख की रंगदारी मांगी. अंजनी का फोन आने के बाद प्रोपर्टी डीलर के घर दहशत का माहौल है. हालांकि पुलिस में शिकायत करने के बजाय अंजनी से जुड़े कुछ सफेदपोशों के सहारे मामले को मैनेज करने की बात कही जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें