36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मुरौल में अतिक्रमणकारियों ने सीओ पर किया हमला

मुरौल : द्वारिकापुर गांव में परचा की जमीन को अतिक्रमणमुक्त करा दखल दिहानी कराने पुलिस बल के साथ गये सीओ जितेंद्र कुमार सिंह पर अतिक्रमणकारियों ने लाठी-डंडे से हमला किया. इस मामले में सीओ ने सरकारी काम में बाधा डालने व हमले के प्रयास की प्राथमिकी सकरा थाने में दर्ज करायी है. इसमें अतिक्रमणकारी महेंद्र […]

मुरौल : द्वारिकापुर गांव में परचा की जमीन को अतिक्रमणमुक्त करा दखल दिहानी कराने पुलिस बल के साथ गये सीओ जितेंद्र कुमार सिंह पर अतिक्रमणकारियों ने लाठी-डंडे से हमला किया. इस मामले में सीओ ने सरकारी काम में बाधा डालने व हमले के प्रयास की प्राथमिकी सकरा थाने में दर्ज करायी है. इसमें अतिक्रमणकारी महेंद्र राम, उसकी पत्नी पारो देवी, पुत्री अंजु, रेणु व रिश्तेदार राकेश कुमार को आरोपित किया गया है. पुलिस ने राकेश को गिरफ्तार कर लिया है.

मिली जानकारी के अनुसार द्वारिकापुर गांव में महेंद्र राम के घर के निकट 13 डीसमिल जमीन का बंदोबस्त परचा 1975-76 में बैद्यनाथ राम को मिला था. उक्त भूमि पर महेंद्र राम ने कब्जा कर रखा था. कब्जा हटाने के लिए महेंद्र राम को अंचल कार्यालय से कई बार नोटिस भी दिया गया. लेकिन उसने जमीन खाली नहीं किया. इस पर सकरा थाने की पुलिस व महिला पुलिस के साथ सीओ अतिक्रमण हटवाने पहुंचे. सीओ ने बताया कि जैसे ही अतिक्रमण हटाने को कहा गया, महेंद्र राम ने पूरे परिवार के साथ हमले का प्रयास किया. पुलिस बल की मुस्तैदी के कारण वे सफल नहीं हो सके. इसके बाद उनलोगों ने खुद ही अपने घर में आग लगा दिया.
इधर महेंद्र राम की पत्नी पारो देवी ने आरोप लगाया है कि सीओ ने उसके घर में आग लगवा दिया. सीओ ने मारपीट भी की. घटना के बाद पारो देवी सपरिवार अंचल कार्यालय में धरना पर बैठ गयी. इसके बाद सकरा थाने भी पहुंची. थानाध्यक्ष योगेंद्र प्रसाद ने बताया की सीओ के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें