27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अपहृत छात्रा सड़क किनारे बेहोशी की हालत में बरामद

मुजफ्फरपुर. नगर थाने के इमामगंज से पांच दिन पूर्व गायब छात्रा बुधवार की देर रात काजीमुहम्मदपुर थाना क्षेत्र के आेरियंट क्लब के पास बेहोशी की हालत में बरामद हुई है. छात्रा के हाथ में सूई लगी हुई है. बेहोशी की हालत में बरामद छात्रा को देखने के लिए मुहल्ले के लोग जुट गये. रास्ते से […]

मुजफ्फरपुर. नगर थाने के इमामगंज से पांच दिन पूर्व गायब छात्रा बुधवार की देर रात काजीमुहम्मदपुर थाना क्षेत्र के आेरियंट क्लब के पास बेहोशी की हालत में बरामद हुई है. छात्रा के हाथ में सूई लगी हुई है.

बेहोशी की हालत में बरामद छात्रा को देखने के लिए मुहल्ले के लोग जुट गये. रास्ते से गुजर रहे एक व्यक्ति की नजर छात्रा पर पड़ी. उसने छात्रा की पहचान कर परिजनों को सूचना दी. नगर पुलिस ने छात्रा को अपने कब्जे में लिया. उसके इलाज के लिए एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है.

छात्रा ने बताया कि अपहरण के बाद अपहर्ता स्लाइन के सहारे उसे नशे का इंजेक्शन देकर कमरे में बंद कर रखते थे. पूछताछ करने पर वह अपने घर का पता बताने के बजाय कभी माड़ीपुर तो कभी ब्रह्मपुरा की होने की बात बता रही है. परिजनों ने उसे बेहोश कर कुछ गलत किये जाने की आशंका व्यक्त की है. गुरुवार को पुलिस उसका चिकित्सकीय जांच करायेगी. जांच के बाद ही कुछ खुलासा होने की बात कह रही है. गौरतलब हो कि पांच दिन पूर्व स्कूल जाने के क्रम में 9 वीं की छात्रा का अपहरण हो गया था. परिजनों ने प्राथमिकी दर्ज करायी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें