26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

छह दिन पहले गायब मैनेजर दिल्ली में बरामद

मुजफ्फरपुर : कुढ़नी थाना के तुर्की ओपी सकरी सरैया स्थित रिलायंस पेट्रोल पंप से छह दिन पहले गायब मैनेजर शंभु शंकर दिल्ली के आनंद नगर टर्मिनल के पास से बरामद हो गये हैं. इस आशय की सूचना उनके पारिवारिक सूत्रों ने दी है. अब पुलिस उन्हें अपने कब्जे में लेकर पूछताछ करेगी. मोबाइल पर आये […]

मुजफ्फरपुर : कुढ़नी थाना के तुर्की ओपी सकरी सरैया स्थित रिलायंस पेट्रोल पंप से छह दिन पहले गायब मैनेजर शंभु शंकर दिल्ली के आनंद नगर टर्मिनल के पास से बरामद हो गये हैं. इस आशय की सूचना उनके पारिवारिक सूत्रों ने दी है. अब पुलिस उन्हें अपने कब्जे में लेकर पूछताछ करेगी.
मोबाइल पर आये मैसेज से हुआ खुलासा
विगत मंगलवार की सुबह 9.20 में सकरी सरैया स्थित पेट्रोल पंप से रहस्यमय तरीके से चार लाख रुपये के साथ गायब मैनेजर शंभु शंकर दिल्ली के आनंद नगर टर्मिनल के पास होने का खुलासा उनके ही मोबाइल से हुआ. छह दिनों से गायब शंभु शंकर के मोबाइल पर रविवार की सुबह करीब 9.26 में मैसेज आया. मैसेज अशोक ट्रैवेल्स से आया था. वे अशोक ट्रैवेल्स कंपनी में मुजफ्फरपुर लौटने के टिकट का फाॅर्म भरा. उस पर उन्होंने अपने ही मोबाइल का नंबर दे दिया, लेकिन गायब होने के पूर्व वे अपना मोबाइल यहीं छोड़ चले गये थे.

मोबाइल पर उक्त मैसेज आने के बाद परिजनों को उनके आनंद नगर टर्मिनल के पास होने की जानकारी मिली. इसकी सूचना उन्होंने पुलिस को भी दी. इसके बाद मुजफ्फरपुर पुलिस दिल्ली पुलिस को सूचित कर उन्हें आनंद नगर टर्मिनल के पास से अपने कब्जे में ले लिया है. सोमवार को उन्हें मुजफ्फरपुर लाकर पुलिस पूछताछ करेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें