38.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

लोगों ने आरोपी युवक को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा शिक्षिका को अगवा करने का प्रयास

मुजफ्फरपुर: एकतरफा प्यार में ऑटो भाड़ा कर हाजीपुर से शिक्षिका को अगवा करने पहुंचे युवक को रविवार की दोपहर भीड़ ने ऑटो से खींच कर दौड़ा- दौड़ा कर पीटा. फिर इसकी सूचना सदर पुलिस को दी. पुलिस ने पकड़ाये युवक को हिरासत में लेकर थाने ले आयी. शिक्षिका के परिजनों ने हाजीपुर के भगवानपुर थाना […]

मुजफ्फरपुर: एकतरफा प्यार में ऑटो भाड़ा कर हाजीपुर से शिक्षिका को अगवा करने पहुंचे युवक को रविवार की दोपहर भीड़ ने ऑटो से खींच कर दौड़ा- दौड़ा कर पीटा. फिर इसकी सूचना सदर पुलिस को दी. पुलिस ने पकड़ाये युवक को हिरासत में लेकर थाने ले आयी. शिक्षिका के परिजनों ने हाजीपुर के भगवानपुर थाना के बंथु गांव निवासी अमोद कुमार के खिलाफ शिकायत की है. शिक्षिका मूल रूप से हाजीपुर के भगवानपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली है. गांव के ही अमोद कुमार उसको पिछले एक साल से परेशान कर रहा है.

शिक्षिका पर शादी करने का दबाव बना रहा है. विरोध करने पर शिक्षिका के भाईयों को अगवा करने की धमकी देता था. दस दिन पहले कोचिंग से लौटते समय शिक्षिका को अगवा कर एक सादे कागज पर दस्तखत करवा लिया था. इस मामले में उसके परिजनों ने भगवानपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी थी. अमोद के डर से शिक्षिका पताही में रह रही थी, लेकिन अमोद लगातार फोन कर उसको धमकी दे रहा था. उसकी फोटो को अपने फेसबुक आईडी पर लगा कर गलत टिप्पणी करता था.
उसके हरकत से परेशान शिक्षिका के परिजनों ने उसे पुलिस से पकड़वाने का जुगाड़ लगाया. शिक्षिका ने फोन कर शहर बुलाया. वह ऑटो भाड़ा कर हाजीपुर से शहर पहुंचा. भगवानपुर चौक पर शिक्षिका को जबरन ऑटो में बैठा लिया. उसको लेकर जैसे ही भागना चाहा कि परिजनों ने ऑटो को ओवरटेक कर घेर लिया. शिक्षिका को नीचे उतार बाइक पर बैठा कर घर भेज दिया. फिर अमोद को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें