27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सहायक आयुक्त के घर समेत छह जगहों से चोरी

मुजफ्फरपुर : बेखौफ चाेरों ने सदर थाना क्षेत्र में नंद बिहार कॉलोनी निवासी भविष्य निधि कोष के सहायक आयुक्त राम पुनीत राय के घर सहित छह जगहों से 15 लाख से अधिक की संपत्ति चोरी कर ली. सदर, अहियापुर व मिठनपुरा इलाके में लगातार चोर बंद घरों में चोरी की घटना काे अंजाम दे रहे […]

मुजफ्फरपुर : बेखौफ चाेरों ने सदर थाना क्षेत्र में नंद बिहार कॉलोनी निवासी भविष्य निधि कोष के सहायक आयुक्त राम पुनीत राय के घर सहित छह जगहों से 15 लाख से अधिक की संपत्ति चोरी कर ली. सदर, अहियापुर व मिठनपुरा इलाके में लगातार चोर बंद घरों में चोरी की घटना काे अंजाम दे रहे है. लगातार गश्ती का दावा करने के बाद भी पुलिस चोरी की घटनाएं नहीं रोक पा रही है.

पहली घटना:चोरी की पहली घटना भगवानपुर चौक स्थित अपूर्वानंद की जगदंबा इंटरप्राइजेज नामक दुकान में घटी, जहां चोरों ने दुकान का शटर का ताला काट उसमें रखे 22 बैट्री, 17 इन्वर्टर, 13 पंप, 10 गाड़ी की बैट्री, 15 स्टेपलाइजर व 5 हजार नकदी समेत आठ लाख रुपये की संपत्ति चोरी कर ली. घटना के समय वह दुकान बंद करके वैशाली जिला के जंदाहा स्थित पीरापुर गांव चला गया था. शुक्रवार की सुबह मकान मालिक राजकिशोर जी ने मोबाइल पर घटना की जानकारी दी. सूचना मिलने के बाद दुकान पर पहुंचा तो ताला टूटा हुआ था. करीब आठ लाख रुपये की संपत्ति गायब थे.
दूसरी घटना: भविष्य निधि कोष के सहायक आयुक्त राम पुनीत राय के घर में चोरों ने दूसरी चोरी की घटना को अंजाम दिया. चोरों ने उनके बंद मकान का मेन गेट समेत तीन कमरों का ताला काट उसमें रखे 20 हजार नकदी व करीब दो लाख रुपये की आभूषण चोरी कर ली. घटना के समय गृहस्वामी पूरे परिवार के साथ शहर से बाहर गये हुए थे.
तीसरी घटना:अहियापुर थाने के आदर्श ग्राम में चोरों ने ललन मंडल के घर से दो लाख की संपत्ति चोरी कर ली. चोर उनके घर में सीढ़ी के रास्ते अंदर आये थे. उनके घर से बीस हजार नकदी, मोबाइल, दो एटीएम, सोने का झुमका, पायल सहित अन्य सामान की चोरी कर ली.
चौथी घटना: सुनील सिंह मिठनपुरा इलाके के बावनविघा में रहते है. वह मूल रुप से शिवहर पुरनहिया के रहने वाले है. एक हफ्ते पूर्व शादी समारोह में भाग लेने नेपाल के जनकपुर गये थे. पड़ोसी ने ताला टूटने की सूचना दी. चोरों ने घर से सोने की चेन, कान की बाली, अंगुठी, ढोलना, नथुनी, 11 हजार नकदी सहित तीन लाख की संपत्ति चोरी कर ली.
पांचवी घटना: चोरों ने आरपीएफ कर्मी शंभु मेहता की बाइक कपूर बाग से चोरी कर ली. उन्होंने मिठनपुरा थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है.
छठी घटना: सदर थाना क्षेत्र खबड़ा शक्ति नगर निवासी वीरेंद्र कुमार सिंह के घर का ताला काट चोरों ने 3 लाख रुपये की संपत्ति चोरी कर ली. घटना के समय व्यवसायी अपने पूरे परिवार के साथ पड़ोस के एक घर में आयोजित समारोह में शामिल होने के लिए गया था. इस बीच चोरों ने बंद घर को निशाना बनाते हुए करीब ढ़ाई लाख रुपये के आभूषण, चार चांदी के सिक्के और 15 हजार नकदी समेत 3 लाख रुपये की संपत्ति चोरी कर ली.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें