36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अपहरण मामले में मंत्री की बढ़ी मुश्किल

मुजफ्फरपुर : लघु सिंचाई मंत्री मनोज कुशवाहा की मुश्किलें अपहरण के एक मामले में बढ़ सकती हैं. मुजफ्फरपुर कोर्ट में अगवा युवक आलोक ने दर्ज कराये अपने बयान में मंत्री मनोज कुशवाहा का नाम लिया है. मंत्री के इशारे पर अगवा आलोक को छिपाये जाने का आरोप है. आलोक का कहना है, अगवा करने के […]

मुजफ्फरपुर : लघु सिंचाई मंत्री मनोज कुशवाहा की मुश्किलें अपहरण के एक मामले में बढ़ सकती हैं. मुजफ्फरपुर कोर्ट में अगवा युवक आलोक ने दर्ज कराये अपने बयान में मंत्री मनोज कुशवाहा का नाम लिया है.
मंत्री के इशारे पर अगवा आलोक को छिपाये जाने का आरोप है. आलोक का कहना है, अगवा करने के बाद उसे मंत्री के घर ले जाया गया था. आलोक कुढ़नी थाने के तुर्की ओपी के बरकुरवा के धनेश राय का पुत्र है. उसने जो बयान दर्ज कराया है.
मंत्री ने कहा, साजिश के तहत फंसाया जा रहा : वहीं, मंत्री मनोज कुशवाहा ने सभी आरोप को साजिश करार दिया है. उनका कहना है, उन्हें फंसाया जा रहा है, जबकि दोनों के बीच जो विवाद हुआ, वो खाने-पीने के दौरान हुआ था. इसको लेकर अगवा आलोक व दूसरे पक्ष के पिंटू का पॉलीग्रॉफ टेस्ट कराया जाना चाहिए, ताकि सच्चाई सामने आ सके. मंत्री ने कहा, वो पूरी तरह से निदरेष हैं. वह सीबीआइ समेत हर तरह की जांच के लिए तैयार हैं.
मंत्री ने कहा, आलोक के पिता धनेश राय हमारे पास कई बार आये थे. उन्होंने कई बार फोन भी किया था. इसका सबूत कॉल डिटेल से मिल जायेगा, जिसमें वो मुझसे मामले को रफा-दफा कराने की बात कह रहे थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें