34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : व्यवसायी से मांगी 20 लाख की रंगदारी, नही देने पर अंजाम भुगतने की दी चेतावनी

मुजफ्फरपुर :बिहारके मुजफ्फरपुर में मिठनपुरा थाने के बाबनबिगहा स्थित मिथिला परिषद मोहल्ला निवासी डेकोरेशन लाइट के थोक व्यवसायी सह सप्लायर संजय कुमार से 20 लाख की रंगदारी मांगी गयी है. इस संबंध में उनके पुत्र रंजय ने मिठनपुरा पुलिस से शिकायत की है. पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामले की छानबीन शुरू कर दी […]

मुजफ्फरपुर :बिहारके मुजफ्फरपुर में मिठनपुरा थाने के बाबनबिगहा स्थित मिथिला परिषद मोहल्ला निवासी डेकोरेशन लाइट के थोक व्यवसायी सह सप्लायर संजय कुमार से 20 लाख की रंगदारी मांगी गयी है. इस संबंध में उनके पुत्र रंजय ने मिठनपुरा पुलिस से शिकायत की है. पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार, संजय के बड़े बेटे की 20 फरवरी को शादी तय थी. शादी समारोह गांव मुतलूपुर से ही होना था. वे लोग गांव गये हुए थे. इसी बीच 14 फरवरी को बाबनबिगहा स्थित मकान परिसर में किसी ने बंद लिफाफा फेंक दिया, जिसमें 20 लाख की रंगदारी मांगी गयी थी.
18 फरवरी को दोबारा भेजा पत्र
17 फरवरी को रंगदारी की रकम बताये गये स्थान पर नहीं रखने से बौखलाये बदमाशों ने अगले ही दिन 18 फरवरी को दोबारा एक बंद लिफाफा उनके मकान पर रखवाया. इस बार लिफाफा उनके मकान के मुख्य दरवाजे के अंदर रखा गया था. पत्र में रकम नहीं देने की हिम्मत करने के एवज में पूरे परिवार के सफाये की धमकी दी गयी थी.

थाने में की लिखित शिकायत
पहली बार मिले लिफाफे को तो संजय और उनके परिवार के लोगों ने किसी का मजाक समझा था. लेकिन, जब दुबारा पत्र भेज रंगदारी मांगी गयी, तो उनके परिवार के लोग दहशतजदा हो गये. मामले की लिखित शिकायत मिठनपुरा थानाध्यक्ष विजय कुमार राय से की. इसके बाद मामले की छानबीन में पुलिसकर्मी लग गये हैं.
अंजाम भुगतने की दी चेतावनी
पत्र में रंगदारी की रकम देने की जगह भी तय करते हुए इस मामले में पुलिस को सूचित करने पर प्रशांत की हत्या कर देने की चेतावनी दी गयी थी. रंगदारी की रकम 17 फरवरी की सुबह चार बजे मैथिली परिषद के गेट पर एक बैग में रख देने का निर्देश दिया गया था. इनकार करने पर 20 फरवरी को प्रशांत की हत्या कर देने की धमकी दी गयी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें