37.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Bihar : मुजफ्फरपुर में बस और ऑटो की टक्कर में 10 की मौत, दर्जनों घायल

मुजफ्फरपुर : बिहार के मुजफ्फरपुर जिला के अहियापुर थाना अंतर्गत झपहा गांव के समीप आज एक बस और एक ॲाटो रिक्शा की सीधी टक्कर में ॲाटो रिक्शा पर सवार 10 लोगों की मौत हो गयी जबकि 6 यात्री घायल हो गये. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विवेक कुमार ने बताया कि जिला मुख्यालय से 5 किमी दूर […]

मुजफ्फरपुर : बिहार के मुजफ्फरपुर जिला के अहियापुर थाना अंतर्गत झपहा गांव के समीप आज एक बस और एक ॲाटो रिक्शा की सीधी टक्कर में ॲाटो रिक्शा पर सवार 10 लोगों की मौत हो गयी जबकि 6 यात्री घायल हो गये. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विवेक कुमार ने बताया कि जिला मुख्यालय से 5 किमी दूर सीआरपीएफ कैंप के पास सीतामढी से पटना जा रही एक बस और एक ॲाटोरिक्शा के बीच हुई टक्कर में मरने वालों में तीन बच्चे और तीन महिलाएं भी शामिल हैं. मृतक बच्चों में एक महीने से 2 साल आयु वर्ग के हैं.

इलाज के दौरान एक की मौत

उन्होंने बताया कि मृतकों में 9 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी जबकि एक अन्य व्यक्ति की मौत इलाज के क्रम में अस्पताल में हो गयी. विवेक ने बताया कि इस हादसे में घायल हुए लोगों को इलाज के लिए श्रीकृष्ण मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने बताया कि उक्त बस ने असंतुलित होकर झपहा गांव के समीप एक ॲाटो रिक्शा में टक्कर मार दी.

घटनास्थल पर उमड़े हजारों लोग

घटना की जानकारी मिलते ही वहां हजारों लोगों को हुजूम जमा हो गया. लोगों ने तत्काल रोड जाम कर प्रशासन विरोधी नारे लगाने लगे. सीआरपीएफ कैंप से भी जवान वहां जुट गये और फंसे हुए शवों को निकालने में लोगों की मदद करने लगे. मृतकों में उमेश राम, विशाल कुमार, नीतू देवी और प्रेमशीला देवी की पहचान हो चुकी है. बाकी मृतकों की अभी पहचान नहीं हो पायी है.

अधिकारियों को लोगों ने खदेड़ा

जानकारी के मुताबिक घटनास्थल पर जिले के एसएसपी सहित आला अधिकारी कैंप कर रहे हैं. अधिकारी लोगों से सड़क जाम को हटाने की अपील कर रहे हैं. वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि जब तक 10-10 लाख रुपये मुआवजे का एलान नहीं होगा तब तक सड़क जाम नहीं हटाया जायेगा. इससे पूर्व हादसे की सूचना पर जिले के पूर्वी एसजीओ सुनील कुमार घटना स्थल पर पहुंचे जिन्हें गुस्साये लोगों ने वहां से खदेड़ कर भगा दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें