38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

60 बोतल विदेशी शराब जब्त, चालक गिरफ्तार

बरियारपुर से लल्लूपोखर लायी जा रही थी खेप तस्करी में उपयोग किया गया अॉटो पुलिस ने किया जब्त मुंगेर : मुंगेर-बरियारपुर मुख्य मार्ग तेलिया तलाब मोड़ के समीप नयारामनगर पुलिस ने मंगलवार को एक ऑटो को जब्त किया. जिससे 60 बोतल विदेशी शराब बरामद किया गया. पुलिस ने इस्ट कॉलोनी थाना क्षेत्र के बड़ी आशिकपुर […]

बरियारपुर से लल्लूपोखर लायी जा रही थी खेप

तस्करी में उपयोग किया गया अॉटो पुलिस ने किया जब्त
मुंगेर : मुंगेर-बरियारपुर मुख्य मार्ग तेलिया तलाब मोड़ के समीप नयारामनगर पुलिस ने मंगलवार को एक ऑटो को जब्त किया. जिससे 60 बोतल विदेशी शराब बरामद किया गया. पुलिस ने इस्ट कॉलोनी थाना क्षेत्र के बड़ी आशिकपुर निवासी चालक अमित चौधरी को गिरफ्तार किया. उससे पूछताछ की जा रही है.
नयारामनगर थानाध्यक्ष विंदेश्वरी यादव को गुप्त सूचना मिली की बरियारपुर की ओर से बीआर08पी-3291 नंबर का ऑटो मुंगेर की ओर आ रहा है. उस पर भारी मात्रा में शराब लदा है. पुलिस ने नौवागढ़ी मस्जिद मोड़ के समीप वाहन को रोकने का प्रयास किया. लेकिन चालक ऑटो लेकर भाग निकला. पुलिस गाड़ी ने उसका पीछा किया और तेलिया तलाब के समीप पकड़ लिया. जब ऑटो की तलाशी ली गयी तो उस पर लदा 5 बोरे में बंद रॉयल स्टैग के 750 एमएल का 60 बोतल विदेशी शराब जब्त किया. बताया जाता है कि बरियारपुर में ट्रेन से शराब उतारी गयी थी. जिसे ऑटो पर लाद कर मुंगेर लल्लू पोखर लाया जा रहा था.
अमित चौधरी ने बताया कि ऑटो का मालिक लल्लूपोखर निवासी विकास कुमार है. जबकि शराब लल्लू पोखर निवासी कारू कुमार है. उसने बताया कि उन्हीं दोनों के कहने पर बरियारपुर से शराब ऑटो पर लाद कर ला रहा था. थानाध्यक्ष विंदेश्वरी यादव ने बताया कि गिरफ्तार चालक को जेल भेज दिया गया. शराब के सरगना की खोज की जा रही है. जिसकी भी संलिप्तता सामने आयेगी उसके खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें