34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

तेल के लिए स्टेशन पर रूकी रही न्यू फरक्का एक्सप्रेस

जमालपुर : कहने को तो रेलवे को देश का लाइफ लाइन कहा जाता है परंतु ट्रेनों को समय पर चलाने के लिए इससे जुड़े अधिकारियों में इच्छा शक्ति का अभाव बना हुआ है. इसका ताजा उदाहरण शनिवार को पूर्व रेलवे के मालदह रेल मंडल के जमालपुर रेलवे स्टेशन पर देखने को मिला. जब तेल लेने […]

जमालपुर : कहने को तो रेलवे को देश का लाइफ लाइन कहा जाता है परंतु ट्रेनों को समय पर चलाने के लिए इससे जुड़े अधिकारियों में इच्छा शक्ति का अभाव बना हुआ है. इसका ताजा उदाहरण शनिवार को पूर्व रेलवे के मालदह रेल मंडल के जमालपुर रेलवे स्टेशन पर देखने को मिला.

जब तेल लेने के लिए यहां 14003 अप मालदह नई दिल्ली न्यू फरक्का साप्ताहिक एक्सप्रेस काफी देर तक प्लेटफॉर्म संख्या एक पर अनावश्यक आधा घंटा तक रुकी रही.प्राप्त समाचार के अनुसार न्यू फरक्का एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय 14:02 से लगभग पचास मिनट विलंब से चल कर 14:55 बजे पहुंची थी. ट्रेन के ड्राइवर द्वारा वहां इंजन में तेल की मांग की गई. परंतु स्थानीय सक्षम अधिकारियों ने इसमें असमर्थता प्रकट की.

इसको ले कर ट्रेन यहां प्लेटफॉर्म पर रुकी रही. इस बीच किसी तरह तेल मिलने के बाद यह ट्रेन 15:30 बजे दुबारा अपने गंतव्य के लिये रवाना हो सकी. बताया जाता है कि जमालपुर में न्यू फरक्का एक्सप्रेस का ठहराव मात्र पांच मिनट के लिए है. हालांकि इस संबंध में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिल पाई है, परंतु बताया जात है कि तेल भरने वाले कर्मचारी के कारण ऐसा संभव हो पाया. क्योंकि उसी समय डाउन गरीब रथ एक्सप्रेस में भी तेल भरा जाना था.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें