32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

अंतिम दिन 4 अभ्यर्थियों ने किया नामांकन

मुंगेर: बिहार विधान परिषद स्थानीय प्राधिकार के मुंगेर-जमुई-लखीसराय-शेखपुरा निर्वाचन क्षेत्र से नामांकन के अंतिम दिन गुरुवार को कुल 4 अभ्यर्थियों ने अपने नामांकन के परचे दाखिल किये. सभी अभ्यर्थियों ने समाहरणालय के सभाकक्ष में जिलाधिकारी सह निर्वाची पदाधिकारी अमरेंद्र प्रसाद सिंह के समक्ष अपना नामांकन किया. गुरुवार को दिन भर समाहरणालय में गहमागहमी का माहौल […]

मुंगेर: बिहार विधान परिषद स्थानीय प्राधिकार के मुंगेर-जमुई-लखीसराय-शेखपुरा निर्वाचन क्षेत्र से नामांकन के अंतिम दिन गुरुवार को कुल 4 अभ्यर्थियों ने अपने नामांकन के परचे दाखिल किये. सभी अभ्यर्थियों ने समाहरणालय के सभाकक्ष में जिलाधिकारी सह निर्वाची पदाधिकारी अमरेंद्र प्रसाद सिंह के समक्ष अपना नामांकन किया. गुरुवार को दिन भर समाहरणालय में गहमागहमी का माहौल रहा. राजद प्रत्याशी संजय प्रसाद अपने समर्थकों के साथ समाहरणालय पहुंचे और अपने नामजदगी के परचे निर्वाची पदाधिकारी के समक्ष दाखिल किये. निर्वाचन से पूर्व उनके समर्थन में नामांकन जुलूस निकाला गया.

जिसमें राजद-जदयू के कई नेता व समर्थकों ने भाग लिया. संजय प्रसाद राजद नेता विजय प्रकाश व अपने प्रस्तावक व समर्थक के साथ समाहरणालय पहुंच कर नामांकन किया. विदित हो कि संजय प्रसाद इस क्षेत्र के वर्तमान विधान पार्षद हैं. इनके अलावा खड़गपुर के दिलीप तुरी ने झारखंड मुक्ति मोरचा के उम्मीदवार के तौर पर नामांकन दाखिल किया. जबकि शेखपुरा के मो. आजम खां और जमुई से अविनाश कुमार सिन्हा ने अपने नामजदगी के परचे दाखिल किये.

किस जिले से कितने हैं उम्मीदवार. इस निर्वाचन क्षेत्र में चार जिले समाहित है. मुंगेर से जहां अविनाश कुमार विद्यार्थी उर्फ मुकेश यादव, इंद्रदेव दास, फैसल अहमद रूमी एवं दिलीप तुरी ने नामांकन कराया है. वहीं जमुई से संजय प्रसाद, पवन कुमार यादव, जयनारायण राव, अविनाश कुमार सिन्हा एवं धर्मेद्र कुमार गौतम ने नामांकन किया है. जबकि लखीसराय से पंकज कुमार सिंह एवं एडीएम पद से सेवानिवृत्त जयनाथ महतो ने नामांकन कराया है. शेखपुरा से मो. आजम खां ने अपने नामजदगी के परचे दाखिल किये.
आज होगा स्कूटनी. समाहरणालय के सभा कक्ष में ही शुक्रवार को नामांकन पत्रों की स्कूटनी की जायेगी. यह स्कूटनी प्रेक्षक एचआर श्रीनिवास की देखरेख में किया जायेगा. यह जानकारी जिला निर्वाचन पदाधिकारी अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने दी.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें