32.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पांच नंबर गुमटी कॉलेज मोड़ बना लूट स्पॉट

लूटपाट मामले में एक आरोपित गिरफ्तार मुंगेर : पांच नंबर रेलवे गुमटी आरडी एंड डीजे कॉलेज मोड़ इन दिनों लूट स्पॉट बन गया है. रविवार की रात बांक पंचायत के मुखिया के देवर रूपेश यादव के साथ लुटेरों ने लूटपाट की घटना को अंजाम दिया. सूचना मिलते ही ग्रामीणों के साथ ही कई थानों की […]

लूटपाट मामले में एक आरोपित गिरफ्तार

मुंगेर : पांच नंबर रेलवे गुमटी आरडी एंड डीजे कॉलेज मोड़ इन दिनों लूट स्पॉट बन गया है. रविवार की रात बांक पंचायत के मुखिया के देवर रूपेश यादव के साथ लुटेरों ने लूटपाट की घटना को अंजाम दिया. सूचना मिलते ही ग्रामीणों के साथ ही कई थानों की पुलिस मौके पर जब तक पहुंची, तब तक अपराधी फरार हो गये थे. लेकिन पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शहर के संदलपुर से एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया. उसके पास से एक कट्टा व कारतूस भी बरामद किया गया. गिरफ्तार युवक ने कई कांडों में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है.
बताया जाता है कि बांक पंचायत के मुखिया बेबी देवी का देवर रूपेश यादव अपनी अपाचे मोटर साइकिल से मुंगेर बाजार से रविवार की रात लगभग 9 बजे वापस बांक घर लौट रहा था. वह बाजार से आरडी एंड डीजे कॉलेज होते हुए वापस घर जा रहा था. जब वह रेलवे क्रॉसिंग पास कर आगे बढ़ा तो चार-पांच की संख्या में हथियार से लैस अपराधियों ने उसे घेर लिया और लूट-पाट की घटना को अंजाम दिया. लुटेरों ने रूपेश से मोबाइल एवं नगद पांच सौ रुपये छीन लिये.
लोगों के आने की आहट पर अपराधी भाग गये. जिसके कारण रूपेश का एक मोबइल व मोटर साइकिल बच गया. उसने पुलिस एवं अपने ग्रामीणों को घटना की सूचना दी. सैकड़ों की संख्या में बांक से ग्रामीण दौड़ कर मोड़ पर पहुंच गये. तब तक कोतवाली, मुफस्सिल एवं पूरबसराय ओपी पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच चुकी थी. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए लूटपाट में शामिल संदलपुर निवासी आनंद कुमार उर्फ डिपंल यादव के पुत्र अमरेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया. उसके पास से देस पिस्तौल, कारतूस व लूट के समान को बरामद किया. उसने अपने अन्य साथियों का भी नाम पुलिस को बताया. उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.
पांच नंबर गुमटी कॉलेज मोड़ बना लूट स्पॉट : पांच नंबर गुमटी डीजे कॉलेज मोड़ यानी बांक मोड़ इन दिनों लूट स्पॉट बन गया है. क्योंकि यह मुंगेर-बरियारपुर मुख्य मार्ग पर अवस्थित है. साथ ही डीजे कॉलेज रोड से भी बड़ी संख्या में इस मोड़ होकर मुख्य सड़क पकड़ कर एनएच 80 पर पहुंचते हैं. बांक, हरपुर सहित अन्य लोग भी डीजे कॉलेज रोड का अधिक इस्तेमाल करते हैं.
लेकिन लगातार हो रही लूट की घटना से आम लोगों में दहशत व्याप्त है. 14 अक्तूबर को पार्टी कार्यालय से अपने घर जा रहे राजद जिलाध्यक्ष प्रमोद यादव के साथ अपराधियों ने हथियार के बल पर लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया था. वह भी बांक गांव का ही रहने वाला था. अपराधियों ने जिलाध्यक्ष से बाइक, 7500 रुपये और मोबाइल छीन ली थी. हालांकि पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चुरंबा निवासी गिदरा के यहां से लूटी गयी बाइक को बरामद कर लिया था. लेकिन आजतक लूट में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं हो पायी है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें