29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शाितर राणा यादव गिरफ्तार

सफलता. व्यवसायी हत्याकांड में उपलब्ध करायी थी बाइक राणा यादव पर एक दर्जन से अधिक आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं. उसने 2005 में एक हत्याकांड को अंजाम देकर अपराध की दुनिया में कदम रखा था. उसके बाद उसने हत्या, लूट, रंगदारी जैसे कई संगीन मामले को अंजाम दिया. मुंगेर : पान मसाला व्यवसायी विकास बंसल हत्याकांड […]

सफलता. व्यवसायी हत्याकांड में उपलब्ध करायी थी बाइक

राणा यादव पर एक दर्जन से अधिक आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं. उसने 2005 में एक हत्याकांड को अंजाम देकर अपराध की दुनिया में कदम रखा था. उसके बाद उसने हत्या, लूट, रंगदारी जैसे कई संगीन मामले को अंजाम दिया.
मुंगेर : पान मसाला व्यवसायी विकास बंसल हत्याकांड में मोटरसाइकिल उपलब्ध कराने वाला शातिर अपराधी राणा यादव को पुलिस ने सफियासराय ओपी क्षेत्र के फरदा गांव से गिरफ्तार कर लिया है. वह शहर के कासिम बाजार थाना क्षेत्र के संदलपुर झाझा टोला का रहने वाला है. हत्या के बाद वह फरदा में छिप कर रह रहा था. उस पर पूर्व में भी एक दर्जन से अधिक आपराधिक मुकदमा दर्ज है जिसमें वह फरार था.
स्पीडी ट्रायल के माध्यम से दिलायी जायेगी सजा
पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने बताया कि 31 अगस्त को अपराधियों ने बेकापुर शिवाजी चौक स्थित व्यवसायी विकास बंसल की गोली मार कर हत्या कर दी थी.
इस मामले में मृतक के भाई के बयान पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज हुआ था. पुलिस ने अनुसंधान के क्रम में कासिम बाजार थाना क्षेत्र के बिंदवारा गांव निवासी गौतम कुमार सिंह को गिरफ्तार किया, जो हत्याकांड का मुख्य साजिशकर्ता था. उसने लंबे समय तक उक्त व्यवसायी के यहां काम किया था. उसकी निशानदेही पर राणा यादव के घर से बीआर9जी-7098 नंबर की मोटर साइकिल बरामद हुई थी, जिसका उपयोग अपराधियों ने हत्या को अंजाम देने में किया था.
पुलिस लगातार राणा यादव व अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही थी. हत्याकांड में गिरफ्तार अपराधियों के खिलाफ चार्ज सीट दायर कर स्पीडी ट्रायल के माध्यम से सजा दिलायी जायेगी. घटना में शामिल अन्य अपराधी प्रिंस सिंह एवं बंटी सिंह की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.
एक दर्जन से अधिक मामलों में आरोपित है राणा यादव
एसपी आशीष भारती ने कहा कि राणा यादव पर एक दर्जन से अधिक आपराधिक मुकदमा दर्ज है. उसने अपराध की दुनिया में 2005 में एक हत्याकांड को अंजाम देकर कदम रखा था.
उसके बाद वह हत्या, लूट, रंगदारी जैसे संगीन मामले को अंजाम देने लगा. पूर्व में कई बार पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा था. उसने रंगदारी के लिए भी हाल के दिनों में बमबाजी की थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें