36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

वोडाफोन ने सुपरनेट पर यूजर्स को दिया सुपर ऑफर, चार गुना ज्यादा मिलेगा 4जी डाटा

नयी दिल्ली : रिलायंस जिओ द्वारा स्मार्टफोन उपभोक्ताओं को मुफ्त में डाटा देने की पेशकश के बाद दूरसंचार कंपनियों में इस समय उपभोक्ताओं को रिझाने की होड़ लगी है. मोबाइल डाटा के क्षेत्र में बढ़ती प्रतिस्पर्धा के बीच दूरसंचार कंपनी वोडाफोन इंडिया ने अपने सुपरनेट 4जी ग्राहकों को उसी कीमत पर चार गुना तक अधिक […]

नयी दिल्ली : रिलायंस जिओ द्वारा स्मार्टफोन उपभोक्ताओं को मुफ्त में डाटा देने की पेशकश के बाद दूरसंचार कंपनियों में इस समय उपभोक्ताओं को रिझाने की होड़ लगी है. मोबाइल डाटा के क्षेत्र में बढ़ती प्रतिस्पर्धा के बीच दूरसंचार कंपनी वोडाफोन इंडिया ने अपने सुपरनेट 4जी ग्राहकों को उसी कीमत पर चार गुना तक अधिक डाटा देने का नया प्लान पेश किया है.

कंपनी की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि उसका 1जीबी और 10जीबी डाटा पैक खरीदने वाले ग्राहक अब उसी कीमत में 4जीबी और 22जीबी डाटा का इस्तेमाल कर सकते हैं. इन पैक की कीमत 250 रुपये और 999 रुपये है. कंपनी का कहना है कि 4जी डेटा की यह पेशकश उसके सभी सर्किलों में उपलब्ध है. हालांकि, पैक की कीमत अलग-अलग हो सकती है.

कंपनी ने जिन नये डाटा पैक की पेशकश की है, उनमें 150 रुपये में 1जीबी, 350 रुपये में 6 जीबी, 450 रुपये में 9 जीबी 4जी डेटा का इस्तेमाल किया जा सकता है. वोडाफोन इंडिया के मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी संदीप कटारिया ने कहा कि कंपनी ने आधुनिक नेटवर्क सुपरनेट बनाने में बड़ा निवेश किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें