34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

VIRAL: इस GST बिल पर लिखा है- ”कमल का फूल, हमारी भूल”

नयी दिल्लीः वस्तु एवं सेवाकर (जीएसटी) बीती एक जुलार्इ से पूरे देश में जीएसटी लागू है. टैक्स प्रणाली में सुधार के लिए सरकार की आेर से भले ही यह एक बड़ा कदम उठाया गया है, लेकिन सोशल मीडिया आैर व्हाट्स एप पर आजकल एक एेसा फोटो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आम आदमी यकीन […]

नयी दिल्लीः वस्तु एवं सेवाकर (जीएसटी) बीती एक जुलार्इ से पूरे देश में जीएसटी लागू है. टैक्स प्रणाली में सुधार के लिए सरकार की आेर से भले ही यह एक बड़ा कदम उठाया गया है, लेकिन सोशल मीडिया आैर व्हाट्स एप पर आजकल एक एेसा फोटो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आम आदमी यकीन नहीं कर सकता. हालांकि, व्हाट्स एप पर वायरल हो रहे इस फोटो के असली स्रोत का कोर्इ अता-पता नहीं है, लेकिन जीएसटी रसीद के तौर पर वायरल किया गया यह फोटो अपने आप में एक विवाद लिये हुए है.

इसे भी पढ़ेंः बाजार में जीएसटी की उलझनें बरकरार

सोशल मीडिया के तौर पर तेजी से तथ्यों को प्रसारित करने वाला व्हाट्स एप पर वायरल जीएसटी रसीद के फोटो में सबसे नीचे जीएसटी की दरों के साथ ‘कमल का फूल, हमारी भूल’ लिखा हुआ है. इस फोटो को देखने से तो यही लगता है कि यह गुजरात के सूरत के टेक्सटाइल मार्केट से वायरल किया गया है, जिस पर लिखा है, कमल का फूल, हमारी भूल.

व्हाट्स एप के जरिये प्रभात खबर डाॅट काॅम के पास जीएसटी रसीद की जो तस्वीर आयी है, उससे प्रभात खबर डाॅटकाॅम को कोर्इ लेना-देना नहीं है, लेकिन इस रसीद पर सबसे नीचे जो लिखा हुआ है, वह अपने आप में एक खबर है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें