29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अमेजन पर शुक्रवार से ही शुरू है ग्रेट इंडियन सेल, स्मार्टफोन, कैमरा, टीवी पर कल तक ले सकते हैं विशेष छूट

नयी दिल्ली : ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन ने शुक्रवार से 22 जनवरी तक तीन दिनों के लिए ग्रेट इंडियन सेल की शुरुआत की है। इस सेल के जरिये अमेजन ग्राहकों को स्मार्टफोन की खरीदारी पर भारी छूट का ऑफर कर रही है. इसके अलावा, इस वेबसाइट के जरिये अन्य सामानों की खरीदारी करने वालों को भी […]

नयी दिल्ली : ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन ने शुक्रवार से 22 जनवरी तक तीन दिनों के लिए ग्रेट इंडियन सेल की शुरुआत की है। इस सेल के जरिये अमेजन ग्राहकों को स्मार्टफोन की खरीदारी पर भारी छूट का ऑफर कर रही है. इसके अलावा, इस वेबसाइट के जरिये अन्य सामानों की खरीदारी करने वालों को भी छूट दी जायेगी. कंपनी की ओर से यह भी कहा गया है कि ऑनलाइन बुकिंग कराने वाले उन्हीं ग्राहकों को छूट का लाभ दिया जा सकेगा, जो स्टेट बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं. इसके साथ ही जो कोई एप के बजाय वेबसाइट से खरीदारी करता है, तो उसे 10 फीसदी की छूट मिलेगी और यदि कोई व्यक्ति ऑनलाइन शॉपिंग साइट पर खरीदारी करता है, तो कंपनी उसे पे सर्विस का ऑफर देने के साथ ही 15 फीसदी का कैशबैक भी दे रही है.

अमेजन प्राइम यूजर्स के लिए सेल पहले ही शुरु कर दी जाती है. ऐसे में अमेजन प्राइम यूजर्स के लिए रेडमी 3एस प्राइम की सेल ओपन है. इस फोन की कीमत 8,998 रुपये है. इसके साथ ही, यूजर्स एपल आईफोन 5एस को 15,999 रुपये में खरीद सकते हैं. इस फोन की वास्तविक कीमत 25,000 रुपये है. इसके अलावा, कई अन्य सामान जैसे कैमरा, फोन, टीवी पर छूट का लाभ ग्राहक ले सकते हैं. ज्वैलरी समेत किचन के सामान पर भी छूट दी जा रही है. इसके तहत अमेजन ने एक लकी ड्रॉ भी निकाला है, जिसमें जीतने वाले को रेनॉ की क्विड कार भी मिल सकती है.

कंपनी की ओर से कहा जा रहा है कि महिलाओं के कपड़ों की खरीदारी पर 50 से 70 फीसदी की छूट दी जा रही है. महिलाओं की घड़ियों पर 40 से 70 फीसदी की छूट तक दी जा रही है. यदि कोई किताब पढ़ने के शौकीन हैं, तो उन्हें 50 फीसदी तक छूट मिल सकती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें