27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कैटोला डाकाकांड का अपराधी गिरफ्तार

मधुबनी : नगर थाना क्षेत्र के कैटोला गांव में साल 2015 के 14 नवंबर में दिनेश मंडल के घर में हुए डकैती मामले में शामिल एक अपराधी को नगर थाना पुलिस ने समकालीन अभियान के तहत शनिवार की रात को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार अपराधी सुमित कुमार,उर्फ सुजीत कुमार को पुलिस ने सप्ता गांव से […]

मधुबनी : नगर थाना क्षेत्र के कैटोला गांव में साल 2015 के 14 नवंबर में दिनेश मंडल के घर में हुए डकैती मामले में शामिल एक अपराधी को नगर थाना पुलिस ने समकालीन अभियान के तहत शनिवार की रात को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार अपराधी सुमित कुमार,उर्फ सुजीत कुमार को पुलिस ने सप्ता गांव से गिरफ्तार किया. सुजित कुमार खजौली थाना के दोस्तपुर गांव का निवासी है. नगर थानाध्यक्ष अरुण कुमार राय ने बताया है कि अवर निरीक्षक व कांड के अनुसंधानक रविंद्र प्रसाद, रामानंद सिंह व राजेश्वर प्रसाद ने उक्त आरोपित को गिरफ्तार किया. इस अपराधी की तलाश पुलिस को नवंबर 2015 से थी.

दिनेश मंडल के घर हुई डकैती : नगर थाना क्षेत्र के कैटोला बस्ती में 14 नवंबर 2015 की रात दिनेश मंडल की घर में भीषण डकैती हुई थी. जिसमें डकैतों ने जमकर बम भी फोड़े थे. इसमें गृह स्वामी दिनेश मंडल व उनके पुत्र उगन कुमार बुरी तरह घायल भी हो गये थे. मालूम हो कि इस कांड में पूर्व में 13 आरोपित पहले ही जेल जा चुका है. डाका कांड की इस घटना में पुलिस ने अपने अनुसंधान में 16 लोगों के शामिल होने की बात सामने आयी थी. जिसमें अब तक 14 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है.
इस मामले में चार्जशीट भी दाखिल हो चुका है. पूर्व में गिरफ्तार हुए अपराधी में शुक्ला सदाय, ज्योति उर्फ जितू, राहुल कुमार, मुस्तफा उर्फ एलियन, विनोद कुमार साह, शशांक कुमार सहित अन्य अपराधी शामिल हैं.
विकास व राजू की तलाश : पुलिस को कैटोला कांड में अब भी दो अपराधियों की तलाश है. पुलिस ने बताया है कि इस मामले में राजू व विकास नामक युवक भी शामिल है. जिसकी गिरफ्तारी के लिये पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है.
जल्द ही इसकी भी गिरफ्तारी कर ली जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें