28.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सड़क पर घुटने भर पानी

परेशानी. महाराजगंज से चौवन्नीपट्टी जाने वाली सड़क जर्जर मधुबनी : मुख्यालय में बारिश के बाद कई मुहल्लों में आवाजाही बंद हो गयी है. महाराजगंज से चौवन्नीपट्टी- सप्ता होकर जाने वाली सड़क पेट्रोल पंप के समीप करीब पचास फीट में सड़क तालाब में तब्दील हो गया है. जिसमें बारिश के बाद घुटने तक पानी जमा हो […]

परेशानी. महाराजगंज से चौवन्नीपट्टी जाने वाली सड़क जर्जर

मधुबनी : मुख्यालय में बारिश के बाद कई मुहल्लों में आवाजाही बंद हो गयी है. महाराजगंज से चौवन्नीपट्टी- सप्ता होकर जाने वाली सड़क पेट्रोल पंप के समीप करीब पचास फीट में सड़क तालाब में तब्दील हो गया है. जिसमें बारिश के बाद घुटने तक पानी जमा हो गया है. जिससे इस पथ से आने- जाने वाले लोगों को भारी परेशानी हुई. आलम यह रहा कि दिन भर में कई लोग इस गढे में गिर गये.
हालांकि बाद में कुछ लोगों ने नाला बना कर पानी निकासी की पहल की. इससे आगे भी यह सड़क सप्ता – रहिका मुख्य मार्ग तक पूरी तरह जर्जर हो गया है. जिससे लोगों को भारी परेशानी होती है. मालूम हो कि इसी सड़क निर्माण को लेकर समाजसेवी राजा ठाकुर सहित दो लोगों ने अनशन किया था. जिस पर प्रशासन ने तीन माह में सड़क का निर्माण पूरा करने का आश्वासन दिया था. पर अब तक यह काम शुरू भी नहीं हो सका है. जिससे लोगों में आक्रोश है. आस-पास के करीब सौ परिवार इस जल जमाव व रोड के जर्जर हो जाने के कारण लोगों का जीवन दयनीय हो गया है.
को हो रही परेशानी : सड़क जर्जर होने एवं सड़क पर पानी जमा होने के कारण स्थानीय लोगों को भारी परेशानी हो रही है. वे अपने घरों तक भी ठीक से नहीं निकल पा रहे है. समाजसेवी राजा ठाकुर व स्थानीय लोगों ने एक बार फिर जिला प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा है कि यदि जल्द ही इस सड़क का निर्माण नहीं किया गया तो आंदोलन किया जायेगा.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें