34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

युवक की पिटाई का विरोध करने पर अधेड़ को पीटा

पंडौल : प्रेमिका के साथ शादी को जा रहे एक युवक की उसके पिता द्वारा पिटाई का विरोध किये जाने पर लोगों ने विरोध करने वाले अधेड़ की जम कर पिटाई कर दी. युवक को घायल कर दिया. जिसे पीएचसी में भर्ती किया गया. जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गयी. मृतक की पहचान […]

पंडौल : प्रेमिका के साथ शादी को जा रहे एक युवक की उसके पिता द्वारा पिटाई का विरोध किये जाने पर लोगों ने विरोध करने वाले अधेड़ की जम कर पिटाई कर दी. युवक को घायल कर दिया. जिसे पीएचसी में भर्ती किया गया. जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गयी. मृतक की पहचान जमशम निवासी मो. मोसिन के रूप में की गयी है. इस संबंध में मृतक की पत्नी के बयान पर पंडौल थाना में गांव के ही लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

जानकारी के अनुसार आरोपी छेदी नदाफ के लड़के मो आलम नदाफ के प्रेमप्रसंग गांव के ही एक लड़की के साथ था. इस मामले को लेकर ग्रामीणों ने बुधवार को बैठक कर युवक के पिता को शादी के लिए निवेदन किया. जिस पर छेदी नदाफ ने अपने बेटा से किसी प्रकार का रिश्ता नहीं रखने से इंकार करते हुए ग्रामीणों को उचित फैसला करने को कह दिया. बताया जा रहा है कि ग्रामीणों ने दोनों बालिग प्रेमी जोड़ा की शादी कानूनी तौर पर करने की बात कहते हुए गुरुवार को कोर्ट मैरिज पर सहमति दी.

गुरुवार को घटना के दिन स्थानीय लोगों की मदद से दोनों प्रेमी युगल को ऑटो लेकर गांव से निकल रहा था कि इसी बीच छेदी नदाफ अपने बेटे को ऑटो से निकाल कर पीटने लगा. जिसका मो. मोसिन ने विरोध किया और वह डीलर के पास चला गया. बताया जा रहा है कि डीलर के घर से वापस लौटने के दौरान पहले से घात लगाये मो छेदी नदाफ, उनकी पत्नी गुडिया खातून व मंजूर नदाफ समेत अन्य लोगो ने डंडे से मोसिन को पीटना शुरू कर दिया. जिससे मो मोसिन वहीं गिर कर बेहोश हो गया. ग्रामीणों की मदद से घायल को पीएचसी लाया गया जहां चिकित्सकों ने मो मोसिन नदाफ को मृत घोषित कर दिया. पंडौल थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने दोषियों को जल्द गिरफ्तार करने की बात कही है.

इलाज के दौरान मौत मामले में प्राथमिकी
पंचायत के फैसले के बाद युवक प्रेमिका को लेकर जा रहा था शादी करने

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें