20.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

एसआईटी की टीम नये सिरे से करेगी जांच

मधुबनी : नैंसी हत्याकांड में एक बार फिर से नये सिरे से पूछताछ व जांच की जायेगी. जांच का दायरा भी नैंसी के निकट संबंधी के आसपास ही होगा. पुलिस सूत्रों के अनुसार, पुलिस मुख्यालय से इस संबंध में व्यापक तौर पर निर्देश दिया गया है. बीते दिनों एसआइटी की जांच रिपोर्ट से मुख्यालय को […]

मधुबनी : नैंसी हत्याकांड में एक बार फिर से नये सिरे से पूछताछ व जांच की जायेगी. जांच का दायरा भी नैंसी के निकट संबंधी के आसपास ही होगा. पुलिस सूत्रों के अनुसार, पुलिस मुख्यालय से इस संबंध में व्यापक तौर पर निर्देश दिया गया है. बीते दिनों एसआइटी की जांच रिपोर्ट से मुख्यालय को अवगत कराया गया था. इसके बाद पुलिस मुख्यालय ने भी जांच रिपोर्ट का गहन तरीके से अवलोकन किया है और इसमें कई निर्देश भी दिये हैं.
एसआईटी की टीम नये सिरे से जांच की तैयारी में
नैंसी हत्याकांड में नैंसी की बुआ पूजा और उनकी मां संदेह के घेरे में हैं. इनसे फिर से एक बार पूछताछ की जायेगी. मुख्यालय से भेजी गयी रिपोर्ट में कहा गया है कि जब पूजा ने कथित तौर पर नैंसी के गायब होने के कुछ समय पहले यह कहा था कि वह नैंसी को पंकज के साथ भेज देगी, तो फिर नैंसी को पूजा ने पंकज के साथ क्यों नहीं भेजा.
दूसरा सबसे बड़ा संदेह का कारण यह बताया गया है कि जिस समय नैंसी अंतिम बार देखी गयी थी उस समय वह पूजा के साथ पलंग पर बैठी थी. पर अचानक ही बिजली कट जाने के बाद वह गायब हो गयी. ऐसी स्थिति में नैंसी की हत्या में उसकी बुआ व पूजा की मां की भूमिका निश्चय ही संदेह के दायरे में है. पुलिस मुख्यालय से इस रिपोर्ट के आने के बाद जिला पुलिस प्रशासन व एसआईटी की टीम नये सिरे से जांच करने की तैयारी में है. जल्द ही पूजा व उनकी मां से पूछताछ होगी.
बयान
पूजा व उसकी मां से फिर से होगी पूछताछ!
जल्द ही पूछताछ व जांच की प्रक्रिया नये सिरे से शुरू की जायेगी. नैंसी की हत्या में जिस प्रकार की जांच में बातें सामने आयी हैं वह पूरे तौर पर परिवार के आसपास ही सिमट कर रह गया है. हालांकि नैंसी के पिता रवींद्र झा ने इस मामले में अपने परिवार के किसी भी सदस्य पर संदेह को बेबुनियाद बताते हुए एक बार फिर इस घटना की सीबीआई से जांच की मांग की है.
दीपक बरनवाल,एसपी
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें