28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

केपीएल से निकलेंगे अब नेशनल खिलाड़ी

केपीएल . बुल्लेट ब्रदर्स व गरीब नवाज हॉस्पीटल में होगा फाइनल गरीब नवाज व सेफ्टी जोन के बीच हुआ दूसरा सेमीफाइनल सात विकेट से जीता गरीब नवाज हॉस्पीटल डॉ आरके पप्पू ने किया मैच का उद्घाटन गरीब नवाज के रोशन पटवे बने मैन ऑफ द मैच मधेपुरा : टीपी कॉलेज मैदान पर बुधवार शाम चकाचौंध […]

केपीएल . बुल्लेट ब्रदर्स व गरीब नवाज हॉस्पीटल में होगा फाइनल

गरीब नवाज व सेफ्टी जोन के बीच हुआ दूसरा सेमीफाइनल
सात विकेट से जीता गरीब नवाज हॉस्पीटल
डॉ आरके पप्पू ने किया मैच का उद्घाटन
गरीब नवाज के रोशन पटवे बने मैन ऑफ द मैच
मधेपुरा : टीपी कॉलेज मैदान पर बुधवार शाम चकाचौंध रोशनी में केपील-2017 का दूसरा सेमीफाइनलमैच खेला गया. सेमीफाइनल के संघर्षपूर्ण मुकाबले में गरीब नवाज हॉस्पीटल, मस्जिद चौक, मधेपुरा ने सेफ्टी जोन, मधेपुरा को 18वे ओवर में ही सात विकेट से हरा कर फाइनल में अपनी जीत पक्की कर ली. मैच का शुभारंभ एवं खिलाडि़यों से परिचय प्राप्त कर आनंद हॉस्पीटल के निदेशक-सह-राधा-कृष्ण संगम ट्रस्ट के सचिव डॉ आरके पप्पू ने की.
वहीं विशिष्ट अतिथि के तौर पर मुख्य डाकघर के अधीक्षक राजेश कुमार उपस्थित रहे. केपीएल अध्यक्ष पृथ्वीराज यदुवंशी के अध्यक्षता में आयोजित सेमीफाइनल मैच का शुभारंभ करते हुए डॉ़ पप्पू ने कहा कि केपीएल मैच आने वाले दिनों में मधेपुरा क्रिकेट के लिए नजीर पेश करेगा. उन्होंने कहा कि हमारी तमन्ना है कि मधेपुरा के खिलाड़ी भारतीय टीम का हिस्सा बने, जिसका प्रथम प्रयास केपीएल आयोजन समिति ने किया है.
खिलाड़ियों से परिचय के बाद डॉ पप्पू ने टॉस उछाला जो सेफ्टी जोन के पक्ष में गया और उसने पहले बल्लेबाजी का फैसला लेकर 19वें ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर कुल 84 रन बनाये. गरीब नवाज की ओर से नीरज एवं फरहान ने दो-दो विकेट तथा मो़ इस्तीयाक ने एक विकेट लेने में सफलता हासिल की. वहीं दूसरी पारी में गरीब नवाज हॉस्पीटल ने मात्र 18वें ओवर में ही सात विकेट से मैच अपने नाम कर लिया तथा फाईनल में अपनी जगह पक्की की. गरीब नवाज की ओर से सर्वाधिक रन रोशन पटवे ने 25, एहसान 19, जिसु 13 तथा पिंटू यादव ने 14 रनों का योगदान दिया.
केपीएल टूर्नामैंट में मुख्य रूप से अंपायर के रूप में संजीब कुमार उर्फ बंटू एवं अमित कुमार यादव के अलावे केपील उपाध्यक्ष अवनीश कुमार, केपीएल आयुक्त अमन कुमार अब्बू, पैट्रॉन अमृत राज, केपीएल व्यवस्थापक ई़ बिट्टू कुमार, मो़ इफ्तेखार, गुड्डू, अविनाश कुमार के अलावे हजारों की संख्या में जुटे क्रिकेट प्रेमियों ने खेल का आनंद लिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें