34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पत्नी को गोली मारी, अवैध संबंध बना हत्या का कारण

गम्हरिया (मधेपुरा) : गम्हरिया थाना क्षेत्र के टेरही गांव में शनिवार की सुबह पति सिंटू यादव ने अपनी पत्नी पूनम देवी को गोलियों से छलनी कर मौत घाट उतार दिया. घटना स्थल पर से सिंटू यादव को ग्रामीणों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. घटना की सूचना पर स्थानीय पुलिस समेत पुलिस अधीक्षक […]

गम्हरिया (मधेपुरा) : गम्हरिया थाना क्षेत्र के टेरही गांव में शनिवार की सुबह पति सिंटू यादव ने अपनी पत्नी पूनम देवी को गोलियों से छलनी कर मौत घाट उतार दिया. घटना स्थल पर से सिंटू यादव को ग्रामीणों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. घटना की सूचना पर स्थानीय पुलिस समेत पुलिस अधीक्षक विकास कुमार, इस्पेक्टर आरसी उपाध्याय उक्त स्थल पर पहुंच कर सिंटू को गिरफ्तार करते हुए मृतका की मां शांति देवी के फर्द बयान पर हत्या का मामला दर्ज किया.

जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के टेरही गांव निवासी महेश्वरी यादव की 25 वर्षीय पुत्री पूनम देवी की सदर प्रखंड के सुखासन गांव निवासी सिंटू यादव के साथ तीन साल पूर्व शादी हुई थी. शादी से लेकर अब तक दोनों के बीच संबंध अच्छा नहीं था. गिरफ्तार सिंटू ने अपना जुर्म कबूल करते हुए कहा कि पूनम का अवैध संबंध किसी लड़के के साथ था.
शनिवार की अहले सुबह पूनम मोबाइल से किसी लड़के से बात कर रही था. इस दौरान वे उनका पीछे करते नहर के पास पहुंचे तो वहां पाया कि श्रवण कुमार नामक एक युवक से पूनम बात कर रही थी. श्रवण कुमार उमेश टेंट में काम करता है. इस क्रम में दोनों में काफी बहस हुई. और सिंटू ने गोली चला दिया. गोली लगने के उपरांत पूनम की मौत मौके पर ही हो गयी. मृतका को दो गोली कनपट्टी में, तीसरी गोली बांह पर, चौथी और पांचवी गोली पीठ पर लगी. पूनम की मौत की खबर पूरे क्षेत्र में आग की तरह फैल गयी. लोगों का हुजुम उमड़ परा. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना स्थानीय थाना को दिया. मौके प्रभारी थानाध्यक्ष रामकेवल राम पहुंच कर सिंटू यादव को गिरफ्तार किया और वरीय अधिकारी को घटना की सूचना दी. वहीं एसपी विकास कुमार, इंस्पेक्टर आरसी उपाध्यक्ष दल के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर पूनम के घर की तलासी ली. इस क्रम में उसके घर से एक पिस्टल, एक मैगजिन, दो जिंदा कारतूस, घटना स्थल से पांच खोखा बरामद किया गया.
वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हेतु मधेपुरा भेज दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें