31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

उत्तर प्रदेश में सीएम आदित्यनाथ योगी के समर्थक के भाई की हत्या

सम्भल (उत्तर प्रदेश) : सम्भल जिले के असमोली क्षेत्र में मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी के संगठन से कथित रुप से जुडे एक व्यक्ति के भाई की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. मामले को लेकर पुलिस सूत्रों ने बताया कि असमोली थाना क्षेत्र के मढन गांव निवासी सोनू ने दर्ज मुकदमे में कहा है कि उसका […]

सम्भल (उत्तर प्रदेश) : सम्भल जिले के असमोली क्षेत्र में मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी के संगठन से कथित रुप से जुडे एक व्यक्ति के भाई की गोली मारकर हत्या कर दी गयी.

मामले को लेकर पुलिस सूत्रों ने बताया कि असमोली थाना क्षेत्र के मढन गांव निवासी सोनू ने दर्ज मुकदमे में कहा है कि उसका भाई मोनू मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी के संगठन हिन्दू युवा वाहिनी से जुडा हुआ है. उसकी सक्रियता को देखते हुए उसके पडोस में रहने वाला सपा नेता शिशुपाल उससे रंजिश रखने लगा था.

सोनू का आरोप है कि बीती रात शिशुपाल ने अपने कई साथियों की मदद से मोनू को निशाना बनाकर गोली चलायी लेकिन वह उसके बजाय उसके सबसे छोटे भाई नन्हें (16) को गोली लगी. उसे मुरादाबाद स्थित तीथांर्कर अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी.

संभल के पुलिस क्षेत्राधिकारी वी. के. बालियान ने बताया कि आरोपी शिशुपाल की पत्नी सपा से जिला पंचायत सदस्य है. उन्होंने बताया कि आरोपितों ने गोलीकांड के बाद पीडित के घर पर पथराव भी किया जिसमें एक महिला घायल हो गयी. मामले की जांच शुरू कर दी गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें