28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

दयाशंकर का कोई सुराग नहीं, पत्नी बोली- मायावती के खिलाफ दर्ज कराऊंगी FIR

बलिया : बसपा अध्यक्ष मायावती पर अमर्यादित टिप्पणी करने के आरोप भाजपा के पूर्व वरिष्ठ नेता दयाशंकर सिंह की गिरफ्तारी के लिये 36 घंटे का अल्टीमेटम दिये जाने के बीच पुलिस उनका अबतक कोई सुराग लगा पाने में नाकाम रही है.उधर, दयाशंकर की पत्नी स्वाति सिंहनेकहा है कि मेरे परिवार को जो मानसिक यातना झेलनी […]

बलिया : बसपा अध्यक्ष मायावती पर अमर्यादित टिप्पणी करने के आरोप भाजपा के पूर्व वरिष्ठ नेता दयाशंकर सिंह की गिरफ्तारी के लिये 36 घंटे का अल्टीमेटम दिये जाने के बीच पुलिस उनका अबतक कोई सुराग लगा पाने में नाकाम रही है.उधर, दयाशंकर की पत्नी स्वाति सिंहनेकहा है कि मेरे परिवार को जो मानसिक यातना झेलनी पड़ रही है, उसको लेकर मायावती के खिलाफएफआइआर दर्ज कराऊंगी. वहीं, बसपा अध्यक्ष ने कहा कि जब दयाशंकर की पत्नी, बेटी और मां को जब गाली दी गयी तब जाकर उनके परिवार को समझ में आया कि महिला का अपमान क्या होता है.

इन सबके बीच दयाशंकर की मां ने मीडिया से बातचीतमें इस पूरे मामले पर क्षमा मांगा है.साथ ही अपने बेटे को निर्दोषबतायाहै. वहीं, बसपाप्रमुख मायावती के खिलाफ अपशब्द इस्तेमाल किए जाने के खिलाफ उत्तराखंड विधानसभा में निंदा प्रस्ताव लाया गया है.


स्वाति सिंह करायेंगी एफआइआर

मायावती और उनके समर्थकों के खिलाफ जिन्होंने कल दयाशंकर के परिवारीजनों को लेकर अभद्र टिप्पणी की थी, उसको लेकर दयाशंकर की पत्नी स्वाति सिंह आज हजरतगंज थाने में जाकर एफआइआर दर्ज करायेंगी.

अभी तक नहीं हुई दयाशंकर सिंह की गिरफ्तारी

पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार झा ने आज यहां बताया कि सिंह की गिरफ्तारी के लिये उनके संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है, लेकिन उनका अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है. हालांकि उन्हें सूत्रों से पता लगा है कि सिंह किसी भी वक्त लखनऊ की अदालत में आत्मसमर्पण कर सकते हैं.

हिरासत में लेकर छोटे भाईसे पूछताछ

उन्होंने बताया कि सिंह के छोटे भाई धमेंद्र सिंह को कल पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया था, लेकिन पुलिस को सिंह के बारे में कोई भी जानकारी नहीं मिल सकी. पूछताछ में धर्मेंद्र लगातार यही कहते रहे कि सिंह 21 जुलाई को तड़के गोरखपुर चले गये थे. उसके बाद उनका सिंह से कोई संपर्क नहीं हुआ है.

झा ने बताया कि पुलिस ने कल रात बैरिया स्थित सिंह के मामा के घर पर भी दबिश दी थी, लेकिन कुछ हाथ नहीं लगा. सिंह का मोबाइल फोन भी 20 जुलाई की रात एक बजे से स्विच ऑफ है.

इस बीच, मायावती के प्रति अभद्र टिप्पणी के विरोध में कल लखनऊ में बसपा के प्रदर्शन के दौरान बसपा समर्थकों द्वारा सिंह की पत्नी, बहन और बेटी के बारे में घोर आपत्तिजनक टिप्पणियों को लेकर उनके समर्थकों में खासा रोष है. खास तौर पर सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक और व्हाट्सएप व ट्विटर पर टिप्पणी को लेकर बसपा पर निशाना साधते हुए सख्त नाराजगी का इजहार किया जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें