27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

उत्तर प्रदेश विधानसभा में आज जीएसटी पर चर्चा

लखनऊ : उत्तर प्रदेश विधानसभा में आज जीएसटी बिल पर चर्चा होगी. संभव है कि यह बिल आज विधानसभा से पारित हो जाये. समाजवादी पार्टी ने इस बिल का लोकसभा और राज्यसभा में समर्थन किया था, इसलिए विधानसभा से इसके जल्दी ही पारित हो जाने की संभावना है. गौरतलब है कि लोकसभा और राज्यसभा ने […]

लखनऊ : उत्तर प्रदेश विधानसभा में आज जीएसटी बिल पर चर्चा होगी. संभव है कि यह बिल आज विधानसभा से पारित हो जाये. समाजवादी पार्टी ने इस बिल का लोकसभा और राज्यसभा में समर्थन किया था, इसलिए विधानसभा से इसके जल्दी ही पारित हो जाने की संभावना है.

गौरतलब है कि लोकसभा और राज्यसभा ने जीएसटी बिल को पारित कर दिया है. लोकसभा ने यह बिल नौ अगस्त को सर्वसम्मति से पारित किया था. जीएसटी बिल को लागू करने के लिए देश के 15 राज्यों के इस बिल को पारित करना है. अब तक झारखंड, बिहार, असम और गुजरात की विधानसभा ने इस बिल को पास कर दिया है.

वहीं भाजपा विधायक आज भी विधानसभा के बाहर प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर प्रदर्शन कर रही है. कल भी इस मुद्दे को लेकर विधानसभा में हंगामा हुआ था. विपक्ष को सदन से बाहर किये जाने के बाद बसपा और भाजपा के विधायकों ने बाहर बैठकर धरना और प्रदर्शन किया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें