26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अखिलेश का पीएम मोदी पर हमला कहा, सत्ता पर बैठे लोग देश का माहौल बिगाड़ना चाहते हैं

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के दादरी में हुई घटना के बारे आज सूबे के मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव ने बिना नाम लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. एक कार्यक्रम में भाग लेने के क्रम में उन्होंने कहा कि यह घटना अफवाह का नतीजा है. ऐसे इसलिए हो रहा है क्योंकि पिंक रेवल्यूशन वाले सत्ता […]

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के दादरी में हुई घटना के बारे आज सूबे के मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव ने बिना नाम लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. एक कार्यक्रम में भाग लेने के क्रम में उन्होंने कहा कि यह घटना अफवाह का नतीजा है. ऐसे इसलिए हो रहा है क्योंकि पिंक रेवल्यूशन वाले सत्ता पर काबिज हैं. अखिलेश यादव ने कहा कि वे दुनियाभर में मार्केटिंग करते हैं लेकिन उनकी नजर दूसरे देशों के खान-पान पर नहीं जाता है. वे जरा दूसरे देशों के खान-पान का भी जायजा लें. उन्होंने कहा कि सत्ता पर ऐसे लोग हैं जो देश का माहौल बिगाड़ना चाहते हैं. हमें किसी दूसरे धर्म के कार्यो में हस्तक्षेप नहीं करना चाहिए. यदि उन्हें इतना ही दिक्क्‍त है तो पिंक रेवल्यूशन बंद कर दें और मांस का एक्सपोर्ट भी बंद कर दें.

आपको बता दें कि गुरुवार को रामपुर में भी राज्य के शहरी विकास मंत्री आजम खान ने नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री मोदी को अपने कार्यकर्ताओं को रोकना चाहिए. आजम खान ने कहा कि जीवन, राजनीति और पद सदैव नहीं बने रहते हैं, लेकिन बदनामी हमेशा के लिए होती है. अभी भी आपके माथे और दामन पर 2002 के गुजरात दंगों का दाग है और यह दाग हमेशा रहेगा. आप अपने कार्यकर्ताओं से ऐसी हरकते मत कराईये.

गौरतलब है कि दादरी इलाके में बीफ खाने के आरोप में एक समुदाय विशेष के व्यक्ति को भीड़ के द्वारा मारे जाने की घटना ने देशभर में सनसनी फैला दी है. कथित तौर पर एक बछड़े को काटे जाने की अफवाह के बाद करीब 100 लोगों ने एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी. यह घटना राजधानी दिल्ली से करीब 35 किमी दूर स्थित एक गांव की है. पुलिस ने मामले पर फौरी कार्रवाई करते हुए 6 हमलावरों को घटना की रात ही गिरफ्तार कर लिया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें