23.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

यूपी में दो IAS अधिकारी समेत चार नौकरशाहों के ठिकानों पर आयकर का बड़ा छापा

लखनऊ : उत्तर प्रदेश में आईएएस अधिकारियों और नौकरशाहों पर आयकर विभाग ने बड़ी कार्रवाई की है. राज्‍य के दो आईएएस अधिकारी समेत चार नौकरशाहों के करीब 15 ठिकानों पर आयकर विभाग ने छापा मारा. छापेमारी मेरठ,दिल्‍ली, गाजियाबाद, नोएडा और बागपत की जा रही है. बताया जा रहा है कि गाजियाबाद के पूर्व डीएम विमल […]

लखनऊ : उत्तर प्रदेश में आईएएस अधिकारियों और नौकरशाहों पर आयकर विभाग ने बड़ी कार्रवाई की है. राज्‍य के दो आईएएस अधिकारी समेत चार नौकरशाहों के करीब 15 ठिकानों पर आयकर विभाग ने छापा मारा. छापेमारी मेरठ,दिल्‍ली, गाजियाबाद, नोएडा और बागपत की जा रही है.

बताया जा रहा है कि गाजियाबाद के पूर्व डीएम विमल शर्मा के घर भी छापेमारी की गयी. बताया जा रहा है कि बागपत के पूर्व डीएम हृदय शंकर तिवारी के घर पर भी आयकर विभाग ने छापामारा है.

योगी कैबिनेट ने बढ़ायी दिव्यांगों की पेंशन, अब मिलेंगे 500 रुपये प्रतिमाह

उत्तर प्रदेश सरकार के स्वास्थ्य मंत्रालय के वरिष्ठ अधिकारी और ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी ममता शर्मा के परिसर में आईटी छापे मारे.

सपा नेता को थाने में बेरहमी से पीटने वाला कोतवाल निलंबित

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें