25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नोटबंदी से मायावती के चेहरे पर हवाइयां उड़ी हैं, अखिलेश होश में नहीं : अमित शाह

एटा :भाजपा अध्यक्ष अमित शाह आज परिवर्तन रैली को संबोधित करते हुए बसपा और सपा पर जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश आज बदहाल है और इसका जवाब सपा सरकार को देना होगा. उन्होंने कहा कि मैं एटा की धरती पर आया हूं और बाबू कल्याण सिंह को याद कर रहा हूं. उनके शासनकाल […]

एटा :भाजपा अध्यक्ष अमित शाह आज परिवर्तन रैली को संबोधित करते हुए बसपा और सपा पर जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश आज बदहाल है और इसका जवाब सपा सरकार को देना होगा. उन्होंने कहा कि मैं एटा की धरती पर आया हूं और बाबू कल्याण सिंह को याद कर रहा हूं. उनके शासनकाल में उत्तर प्रदेश में गुंडे नहीं दिखते थे, कानून का राज्य था.

उन्होंने लोगों का आहवान किया कि आप प्रदेश में सरकार बदल दीजिए. एटा में सौ लोग जहरीली शराब पीकर मरे हैं. यूपी में अराजकता का माहौल है, लेकिन चाचा-भतीजे को कोई चिंता नहीं है.

उन्होंने कहा यूपी में युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा है जिसके कारण युवा पलायन कर रहे हैं. हमने युवाओं को रोजगार दिलाने के लिए नौकरियों में इंटरव्यू को समाप्त किया, कई राज्यों में यह नीति लागू भी हो गयी , लेकिन यूपी में अब भी जारी है.

यूपी में भ्रष्टाचार चरम पर है. केंद्र ने कालेधन को रोकने के लिए नोटबंदी का कदम उठाया तो विपक्ष इसकी निंदा कर रहा है. नोटबंदी से ममता बनर्जी तिलमिलाई हुईं हैं और राहुल गांधी कालाधन को बचाने के लिए मार्च निकाल रहे हैं. नोटबंदी से विपक्ष परेशान है और इसके विरोध के लिए एकजुट हो गये हैं. मायावती के चेहरे पर हवाइयां उड़ी हुईं हैं और अखिलेश को होश नहीं है. उन्होंने कहा कि कालाधन की पेनाल्टी का पैसा गरीबों के विकास पर खर्च होगा.

उन्होंने कहा कि भाजपा के शासन में देश की सीमाएं सुरक्षित है, पाकिस्तान जैसे पड़ोसी को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए मोदी सरकार ने सर्जिकल स्ट्राक कर उनके हौसले पस्त कर दिये हैं.आज जनता भाजपा के साथ है, बुआ-भतीजा कितनी भी कोशिश कर लें वे भाजपा को प्रदेश के शासन में नहीं सकते हैं. हम भ्रष्टाचार विहीन और विकसित राज्य देने का वादा करते हैं.

यूपी चुनाव को ध्यान रखते हुए इस रैली का बहुत महत्व है. एटा सपा अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव के प्रभाव वाला क्षेत्र है. हालांकि यहां से सांसद राजवीर सिंह ‘राजू भैया’ हैं.

युवा वोटर्स को अपने पाले में लाने के लिए भाजपा ने गृहमंत्री राजनाथ सिंह के बेटे पंकज सिंह को दायित्व सौंप दिया है. नोटबंदी के मुद्दे को भी अमित शाह चुनावी मुद्दा बनाना चाहते हैं, इसलिए वे रैली में इस बात को उठायेंगे ही. साथ ही संसद को बाधित किये जाने का मामला भी रैली में उठ सकता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें