36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

यूपी : जेल में बंद माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी के नाम पर पूर्व BSP विधायक से मांगी रंगदारी

बागपत : माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी के नाम पर उसके कथित गुर्गों द्वारायूपीके बागपतमें बड़ौत क्षेत्र से पूर्व बसपा विधायक लोकेश दीक्षित और उनके भाई नारायण दीक्षित से फोन पर रंगदारी मांगे जाने का मामला सामने आया है. बसपा विधायक और उनके भाई ने घटना के संबंध में कोतवाली बागपत को तहरीर देने के साथ […]

बागपत : माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी के नाम पर उसके कथित गुर्गों द्वारायूपीके बागपतमें बड़ौत क्षेत्र से पूर्व बसपा विधायक लोकेश दीक्षित और उनके भाई नारायण दीक्षित से फोन पर रंगदारी मांगे जाने का मामला सामने आया है. बसपा विधायक और उनके भाई ने घटना के संबंध में कोतवाली बागपत को तहरीर देने के साथ ही प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को भी अपनी तथा परिवार की सुरक्षा की मांग को लेकर पत्र लिखा है.

पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि गांधी गांव निवासी बसपा के पूर्व विधायक लोकेश दीक्षित नेसोमवार को कोतवाली में दी गयी तहरीर में आरोप लगाया कि गत 22 सितंबर को जब वह अपने भाई नारायण दीक्षित के साथ अपने गांव में एक डेयरी परिसर में बैठे थे, तब उन्हें एक अज्ञात नंबर से फोन आया. फोन करने वाले ने कहा कि अगर रेलवे में ठेकेदारी करनी है तो हमें रंगदारी देनी होगी.

दीक्षित के अनुसार इससे पहले8 सितंबर को भी इसी तरह की कॉल आयी थी. फोन करने वाले ने यह भी कहा कि अगर वाराणसी में काम करना है तो मैनेज करना ही होगा. साथ ही अगर जेल में बजरंगी से नहीं मिले और रंगदारी नहीं दी तो परिवार समेत जान से हाथ धोना पड़ेगा.

पूर्व विधायक ने बताया कि उनका भाई नारायण दीक्षित रेलवे में ठेकेदार है और वाराणसी और सहारनपुर समेत कई स्थानों पर कार्य करा रहा है. उसे वाराणसी में रेलवे के प्लेटफार्म सहित कई कार्यों का करीब 15 करोड़ रुपये का ठेका भी मिला है. सूत्रों के अनुसार इस बात की जांच करायी जा रही है कि यह काम वाकई में मुन्ना बजरंगी के गुर्गों का है या फिर कोई और बजरंगी के नाम पर रंगदारी मांग रहा है. बजरंगी पर हत्या और अपहरण के कई मामले दर्ज हैं. फिलहाल वह झांसी जेल में बंद है.

ये भी पढ़ें… RJD विधायक फैसल रहमान से एक बार फिर मांगी गयी 20 लाख की रंगदारी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें