25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बेटी को दिया जन्म तो शौहर ने दिया व्हाट्सएप्प पर तलाक, पीड़िता ने लगाई योगी से गुहार

लखनऊ :ट्रिपल तलाक का मामला अभी सुर्खियों पर है. इसको लेकर सड़क से लेकर कोर्ट तक बहस चल रही है. मुस्लिम महिलाएं खुद इसके खिलाफ आवाज उठा रही हैं. इसी बीच यूपी के अमरोहा से एक ट्रिपल तलाक का मामला सामने आ रहा है. मीडिया में चल रही खबर के अनुसार अमरोहा की रहने वाली […]

लखनऊ :ट्रिपल तलाक का मामला अभी सुर्खियों पर है. इसको लेकर सड़क से लेकर कोर्ट तक बहस चल रही है. मुस्लिम महिलाएं खुद इसके खिलाफ आवाज उठा रही हैं. इसी बीच यूपी के अमरोहा से एक ट्रिपल तलाक का मामला सामने आ रहा है. मीडिया में चल रही खबर के अनुसार अमरोहा की रहने वाली एक नेशनल खिलाड़ी को ट्रिपल तलाक का दंश झेलना पड़ रहा है.

दरअसल मीडिया में इसको लेकर दो तरह की खबरें हैं एक तो खबर है कि नेशनल खिलाड़ी शुमायला को उसके पति ने दहेज के कारण व्‍हाट्सएप्‍प पर मैसेज कर तलाक दे दिया. शुमायला की एक बेटी भी. अब अपनी छोटी से बेटी को लेकर नेशनल खिलाड़ी दर-दर की ठोकरें खा रही है. बताया जा रहा है कि शुमायला का पति जो दुबई में रहता है उसने दहेज नहीं देने पर पत्नी शुमायला को उसके जन्‍मदिन पर मैसेज कर तलाक दे दिया.

शुमायला ने अपने शौहर के‍ खिलाफ पहले ही प्राथमिकी दर्ज करायी थी. उसने आरोप लगाया था कि उसके पति ने बेटी को जन्म देने पर ‘ट्रिपल तलाक’ की धमकी दी थी. शुमायला ने पुलिस को यह बताया कि उसके पति ने उसे ‘ट्रिपल तलाक’ की धमकी दी है. उसका आरोप है कि उसके पति ने दूसरी शादी करने की बात भी कही है.

‘ट्रिपल तलाक’ और कॉमन सिविल कोड पर योगी आदित्यनाथ सख्त, द्रौपदी के चीरहरण से किया तुलना

शुमायला ने बताया कि हमारी शादी चार साल पहले हुई थी. शादी के आठ महीने बाद ही मैं अपने घर वापस आ गयी थी. वे लोग दहेज के लिए मुझे प्रताड़ित करते थे, मारपीट भी की जाती थी. कई बार उन्होंने मुझे मारने की भी कोशिश की. स्थिति तब और खराब हो गयी जब मैंने एक बेटी को जन्म दिया. वे ना तो मुझे ना मेरी को स्वीकार करना चाहते हैं. अब मेरे पति दूसरी शादी करना चाहते हैं. महिला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री आदित्यनाथ से ‘ट्रिपल तलाक’ को समाप्त करने की गुजारिश की.गौरतलब हो कि शुमायला बचपन से ही खेल में आगे रही है. शुमायला 7 बार नेटबॉल में नेशनल अवॉर्ड जीत चुकी हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें