29.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

कांग्रेस के उम्मीदवारों की पहली सूची जारी, 41 नामों का हुआ ऐलान, जितेन प्रसाद को भी टिकट

लखनऊ.. ग्रेस पार्टी ने उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए आज देर शाम अपने उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी है. इस सूची में 41 उम्मीदवारों के नाम हैं. कांग्रेस सपा से गंठबंधन की प्रतीक्षा कर रही थी. इसीलिए अब तक एक भी उम्मीदवार के नाम का उसने ऐलान नहीं किया था. आज गंठबंधन पर […]

लखनऊ.. ग्रेस पार्टी ने उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए आज देर शाम अपने उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी है. इस सूची में 41 उम्मीदवारों के नाम हैं. कांग्रेस सपा से गंठबंधन की प्रतीक्षा कर रही थी.

इसीलिए अब तक एक भी उम्मीदवार के नाम का उसने ऐलान नहीं किया था. आज गंठबंधन पर अंतिम मुहर लगने के वाद उसे 105 सीटें मिली हैं. अपनी पहली सूची में कांग्रेस ने उन 41 सीटों के लिए उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की है, जहां पहले और दूसरे चरण में चुनाव होने है.

कांग्रेस की पहली सूची में जो बड़े नाम हैं, उनमें जितेन प्रसाद, प्रदीप माथुर और इमरान मसूद के नाम शामिल हैं. जितेंद्र प्रसाद को तिलहर, प्रदीप माथुर को मथुरा और इमरान मसूद को नकुर से टिकट दिया गया है.

कांग्रेस के उम्मीदवारों की पहली सूची :

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें