27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सपा का हाईवोल्टेज ड्रामा ‘फिक्स्ड मैच” : भाजपा

नयी दिल्ली : उत्तरप्रदेश में समाजवादी पार्टी में कलह को ‘फिक्स्ड मैच’ करार देते हुए भाजपा ने इसे मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की विफलताओं से मीडिया और जनता का ध्यान बांटने का ‘हाई वोल्टेज ड्रामा’ बताया. भाजपा ने इस संदर्भ में उच्च न्यायालय के आदेश का भी जिक्र किया जिसने पर्याप्त एहतियाती स्वास्थ्य उपाय नहीं करने […]

नयी दिल्ली : उत्तरप्रदेश में समाजवादी पार्टी में कलह को ‘फिक्स्ड मैच’ करार देते हुए भाजपा ने इसे मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की विफलताओं से मीडिया और जनता का ध्यान बांटने का ‘हाई वोल्टेज ड्रामा’ बताया. भाजपा ने इस संदर्भ में उच्च न्यायालय के आदेश का भी जिक्र किया जिसने पर्याप्त एहतियाती स्वास्थ्य उपाय नहीं करने राज्य सरकार की आलोचना की है.

भाजपा के राष्ट्रीय सचिव श्रीकांत शर्मा ने कहा कि एक तरफ राज्य का स्वाथ्य नीचे गिर रहा है तो दूसरी तरफ यादव परिवार और मायावती एवं उनके रिश्तेदारों का धन लगातार बढ रहा है. उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि भाजपा सत्ता में आई तो सपा और पूर्ववर्ती बसपा सरकार के दौरान हुए घोटालों की जांच की जायेगी.

उन्होंने दावा किया कि इन दोनों के शासनकाल की जवाबदेही तय नहीं की गई क्योंकि दोनों क्षेत्रीय दलों की सरकारों ने एक दूसरे के भ्रष्टाचार के मामलों को नजरंदाज करने का काम किया. शर्मा ने कहा, ‘‘ उत्तरप्रदेश का स्वास्थ्य नीचे गिरना जारी है. लेकिन सपा, बसपा के सत्तारुढ परिवार और कांग्रेस की स्थिति लगातार बेहतर हो रही है. ”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें