27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

हार पर मंथन के लिए सपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक, नहीं पहुंचे शिवपाल और मुलायम

लखनऊ : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में हुई करारी हार के बाद आज समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक कर रहे हैं. बैठक में चुनाव में पार्टी की हार को लेकर मंथन किया जाना है. बैठक में हिस्सा लेने पार्टी के तमाम वरिष्ठ नेता पहुंच चुके हैं. प्राप्त […]

लखनऊ : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में हुई करारी हार के बाद आज समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक कर रहे हैं. बैठक में चुनाव में पार्टी की हार को लेकर मंथन किया जाना है. बैठक में हिस्सा लेने पार्टी के तमाम वरिष्ठ नेता पहुंच चुके हैं. प्राप्त जानकारी के अनुसार इस बैठक में हिस्सा लेने अबतक मुलायम सिंह यादव और शिवपाल यादव नहीं पहुंचे हैं.
यहां उल्लेख कर दें कि शिवपाल यादव पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य नहीं हैं. वे बैठक में तभी शिरकत कर सकते हैं जब उन्हें बुलाया जाएगा. इस बैठक में पार्टी संरक्षक मुलायम सिंह यादव के अब तक न पहुंचने से अटकलों का बाजार गर्म है.
बैठक में प्रोफेसर रामगोपाल यादव , जावेद आब्दी, जो एंटोनी, रामगोविंद चौधरी, किरण मय नंदा, जया बच्चन आदि बड़े नेता पहुंच चुके हैं. खबरों की माने तो बैठक में आर्थिक और राजनीतिक प्रस्ताव भी पास किये जायेंगे. बैठक के बाद ही पता चलेगा कि हालिया चुनाव में हार का ठीकरा किसी के सिर फूटेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें