34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोविंद के गांव में जश्न का माहौल, परिवार वालों ने शपथ ग्रहण समारोह के लिए खरीदे हैं नये कपड़े

कानपुर : रामनाथ कोविंद के राष्ट्रपतिचुनेजाने के बाद कानपुर देहात में उनके गांव परौंख में जश्न का माहौलहै. उनके घर के बाहर आज सुबह से ही उनके चाहने वालों की भीड़ लगी हुई थी. राष्ट्रपति चुनाव परिणाम की घोषणा होने के साथ ही सब जीत की खुशी में जश्न मनाने लगे. उनके परिवार में बेटे […]

कानपुर : रामनाथ कोविंद के राष्ट्रपतिचुनेजाने के बाद कानपुर देहात में उनके गांव परौंख में जश्न का माहौलहै. उनके घर के बाहर आज सुबह से ही उनके चाहने वालों की भीड़ लगी हुई थी. राष्ट्रपति चुनाव परिणाम की घोषणा होने के साथ ही सब जीत की खुशी में जश्न मनाने लगे. उनके परिवार में बेटे और बहू दिल्ली आने के लिए निकल चुके हैं. बेटे ने कहाकि यह उनके लिए बेहद खुशी और भावुक पल है और उन्हे अपने पिता पर गर्व है.

वहीं, नवनिर्वाचित राष्ट्रपति की बहू ने मीडिया से कहाकि उनके ससुर रामनाथ कोविंद बहुत अच्छे इंसानहैं और वो हमेशा जरूरतों को समझते हैं और इसी समझ के साथ वो काम करेंगे,वे देश को और आगे ले जाएंगे. साथ हीउन्होंने कहा कि इस परिवार की बहू होना उनके लिए गर्व की बात है. रामनाथ कोविंद के बड़े भाई प्यारेलाल ने भावुक होते हुए कहा कि यह बेहद खुशी का पल है. उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि जिस गरीबी से वो निकल कर आए और आगे बढ़े, एक दिन वे देश केसर्वोच्च पद पर विराजमान होंगे.

उन्होंने बतायाकि एक सप्ताह पहले ही छोटे भाई से बात हुई थी. रामनाथ कोविंद के भतीजे तो राष्ट्रपति भवन जाने के लिए बेताब दिखे.उन्होंने मीडियासे कहा कि 20 जून को नाम का एलान होने के साथ ही वे लोग तैयारी में लग गए थे और दिल्ली जाने के लिए पूरे परिवार के लोगों ने नये कपड़े भी खरीद लिए हैं. रामनाथ कोविंद के गांव के लोग खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं. गांव में होली और दीपावली एक साथ सावन महीने में ही मनायी जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें