31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राहुल गांधी प्रधानमंत्री बने तो जीएसटी की होगी समीक्षा : राज बब्बर

बरेली : उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राज बब्बर ने आज कहा कि राहुल गांधी के प्रधानमंत्री बनने पर जीएसटी की पुन: समीक्षा होगी. राज बब्बर ने कहा कि राहुल गांधी प्रधानमंत्री बने तो जीएसटी की फिर से समीक्षा होगी और 18 प्रतिशत से अधिक जीएसटी नहीं लगेगा. समीक्षा में युवकों, छोटे व्यापारियों और […]

बरेली : उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राज बब्बर ने आज कहा कि राहुल गांधी के प्रधानमंत्री बनने पर जीएसटी की पुन: समीक्षा होगी. राज बब्बर ने कहा कि राहुल गांधी प्रधानमंत्री बने तो जीएसटी की फिर से समीक्षा होगी और 18 प्रतिशत से अधिक जीएसटी नहीं लगेगा. समीक्षा में युवकों, छोटे व्यापारियों और किसानों का हित ध्यान रखा जायेगा.

राज बब्बर ने कहा कि राष्ट्रवाद के नाम पर भाजपा और संघ युवकों को गुमराह कर रहे हैं. बरेली में इंदिरा गांधी जन्म शताब्दी समारोह मेंउन्होंने यह बातें कहीं. उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं का आहवान करते हुए कहा कि वे अपनी ताकत पहचाने. पाखंडी और प्रपंची भाजपा नेताओं से मुकाबले को तैयार हों.

कांग्रेस महासचिव संजय सिंह ने इस मौके पर कहा कि राहुल गांधी अमेठी में 16000 करोड़ रुपये की योजनाएं लाये थे. इन योजनाओं को मोदी-योगी सरकार ने या तो बंद कर दिया है या अन्यत्र ले गये हैं.

ये भी पढ़ें… राहुल गांधी को स्मृति ईरानी से लगता है डर : शाहनवाज हुसैन

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें