30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

PM मोदी पर राहुल का तीखा हमला, बुलेट ट्रेन पर चलेंगे ‘सूटेड बूटेड” दोस्त

लखनऊ : कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला करते हुए कहा कि उनकी अति महत्वाकांक्षापूर्ण बुलेट ट्रेन परियोजना से केंद्र सरकार की प्राथमिकताओं को समझा जा सकता है. इसमें मोदी के सूटेड बूटेड दोस्त ही यात्रा करेंगे. उत्तर प्रदेश में पार्टी की नई टीम के गठन के बाद यूपी उद्घोष […]

लखनऊ : कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला करते हुए कहा कि उनकी अति महत्वाकांक्षापूर्ण बुलेट ट्रेन परियोजना से केंद्र सरकार की प्राथमिकताओं को समझा जा सकता है. इसमें मोदी के सूटेड बूटेड दोस्त ही यात्रा करेंगे. उत्तर प्रदेश में पार्टी की नई टीम के गठन के बाद यूपी उद्घोष कार्यक्रम के तहत पार्टी केे जिला और बूथस्तरीय कार्यकर्ताओं के साथ सीधा संवाद करने पहुंचे राहुल ने कहा कि मोदी कहते है कि वे बुलेटट्रेन चलायेंगे. रेलवे का कुल बजट लगभग 1,40 लाख करोड़ रुपये है. बुलेट ट्रेन पर एक लाख करोड़ रुपये लगेंगे.

बुलेट ट्रेन सिर्फ अमीरों के लिये

राहुल ने कटाक्ष किया और कहा कि बुलेट ट्रेन किसके लिए लाई जा रही है. इसके टिकट का दाम क्या होगा. यह दस पंद्रह हजार रुपये से कम नहीं होगा और इस पर मोदी के सूटेड बूटेड दोस्त चलेंगे. उन्होंने मोदी सरकार के मेक इन इण्डिया कार्यक्रम के प्रतीक चिन्ह बब्बर शेर की ओर इशारा करते हुए कहा कि इस बब्बर शेर ने कितने लोगों को काम दिया है. आप दो आदमी ऐसे बताइए, जिन्हें मोदी के बब्बर शेर ने काम दिया हो. राहुल ने कहा कि मोदी भ्रष्टाचार मिटाने की बात करते है, मगर देश का पैसा लेकर भाग गये विजय माल्या और ललित मोदी के बारे में कुछ नहीं कहते.

मोदी पर जमकर बरसे राहुल

उन्होंने मोदी सरकार द्वारा औद्योगिक घराने का 52 हजार करोड़ रुपये का कर्ज माफ कर दिये जाने का आरोप लगाते हुए कहा कि यह बात मीडिया में नहीं आयी.उन्होंने मोदी सरकार पर तीन चार चुने हुए औद्योगिक घरानों के हित में काम करने का आरोप लगाया और कहा कि इसने पहले किसानों की जमीन छीनने की कोशिश की और अब उनकी थाली से दाल छीन लेने पर आमादा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें