38.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पठानकोट हमले के बाद ही होना चाहिए था लक्षित हमला : मायावती

लखनऊ : नियंत्रण रेखा के पार लक्षित हमले की सफलता के लिए भारतीय सेना को बधाई देते हुए बसपा प्रमुख मायावती ने आज कहा कि सरकार को पठानकोट हमले के फौरन बाद ऐसी कार्रवाई कर देनी चाहिए थी. मायावती ने एक बयान में कहा कि पाकिस्तान के भीतर सफल लक्षित हमला कर सेना ने अपने […]

लखनऊ : नियंत्रण रेखा के पार लक्षित हमले की सफलता के लिए भारतीय सेना को बधाई देते हुए बसपा प्रमुख मायावती ने आज कहा कि सरकार को पठानकोट हमले के फौरन बाद ऐसी कार्रवाई कर देनी चाहिए थी. मायावती ने एक बयान में कहा कि पाकिस्तान के भीतर सफल लक्षित हमला कर सेना ने अपने देश के लोगों से किया वायदा निभाया है. इसके लिए सेना बधाई की पात्र है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार की ओर से इसकी अनुमति देना सही है लेकिन यह काफी देर से लिया गया फैसला है.

मायावती का मोदी सरकार पर हमला

उन्होंने कहा कि अगर पठानकोट आतंकी हमले के बाद ऐसी त्वरित कार्रवाई की गयी होती तो उरी की दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण घटना से बचा जा सकता था और 19 सैनिकों को बचाया जा सकता था. मायावती ने कहा कि भाजपा और मोदी सरकार के लिए यह ना तो अति उत्साहित होकर जश्न मनाने का समय है और ना ही इस बारे में राजनीतिक और चुनावी लाभ लेने का गलत प्रयास करने की जरूरत है क्योंकि वर्तमान घटनाक्रम के बाद देश के समक्ष चुनौतियां बढ़ गयी हैं. देश की सुरक्षा के साथ साथ नागरिकों की सुरक्षा के लिए काफी सावधान रहना जरूरी है.

सीमा मजबूत करने पर ध्यान दे सरकार-मायावती

बसपा सुप्रीमो ने कहा कि भारत की पाकिस्तान सहित सभी अंतरराष्ट्रीय सीमाओं को मजबूत बनाने की ओर ध्यान देना चाहिए. वर्तमान सरकार ने अपने ढाई साल के कार्यकाल में इस ओर काफी कम ध्यान दिया है जिसकी वजह से देश में आतंकी गतिविधियां लगातार जारी रही हैं और आम जनता के साथ साथ सैनिकों की भी जान गयी है. उन्होंने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के उस बयान को जल्दबाजी और राजनीति से प्रेरित बताया, जिसमें शाह ने कहा है कि नये भारत का उदय हुआ है. मायावती ने कहा कि ऐसी शाबाशी लेने की जल्दी और नादानी भाजपा एंड कंपनी के लोगों को नहीं करनी चाहिए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें