31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भ्रष्टाचार की देवी हैं मायावती : मौर्य

लखनऊ : बहुजन समाज पार्टी से बगावत करके भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए स्वामी प्रसाद मौर्य ने बसपा मुखिया मायावती पर तीखा हमला करते हुए उन्हें दलितों के बजाय चुनाव के टिकट बेचने वाली ‘भ्रष्टाचार की देवी’ करार दिया. गत सोमवार को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की मौजूदगी में पार्टी में शामिल होने के […]

लखनऊ : बहुजन समाज पार्टी से बगावत करके भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए स्वामी प्रसाद मौर्य ने बसपा मुखिया मायावती पर तीखा हमला करते हुए उन्हें दलितों के बजाय चुनाव के टिकट बेचने वाली ‘भ्रष्टाचार की देवी’ करार दिया. गत सोमवार को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की मौजूदगी में पार्टी में शामिल होने के बाद पहली बार पार्टी प्रदेश कार्यालय पहुंचे मौर्य ने भाजपा कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि उन्होंने 20 साल तक बसपा की सेवा की, लेकिन हमेशा मायावती को केवल भ्रष्टाचार का सबक सीखते देखा.

टिकट के बदले लेती हैं पैसा- मौर्य

उन्होंने कहा कि टिकट देते वक्त दान के नाम पर उम्मीदवारों से करोडों रुपये ऐंठने वाली मायावती खुद को दलितों की देवी कहती हैं. जिन कार्यकर्ताओं ने नि:स्वार्थ भाव से बसपा की सेवा की वे अब बंधुआ मजदूर की तरह काम करने और जिल्लत सहन करने को मजबूर हैं. मौर्य ने आरोप लगाया कि मायावती ने जिस तरह से भ्रष्टाचार फैलाया है, उसकी दुर्गन्ध पूरे देश में फैलनी शुरू हो गयी है.

मायावती के खिलाफ जनता में नाराजगी

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में सपा के शासन में हर तरफ अराजकता फैली है. हत्या, बलात्कार, लूट और डकैती की वारदात की बाढ़ आ गयी है. समाजवाद के प्रणेता राम मनोहर लोहिया अगर आज जिंदा होते तो वह या तो इस सरकार को बर्खास्त कर देते या फिर आत्महत्या कर लेते. मौर्य ने कहा कि खुद को दलितों की बेटी कहने वाली मायावती इन्हीं दलितों पर होने वाले जुल्म के बारे में कुछ नहीं बोलती। भाजपा प्रदेश मुख्यालय में उमड़ी यह भीड़ इस बात का संकेत है कि मायावती के खिलाफ जनता में किस कदर नाराजगी है.

22 सितंबर को करेंगे रैली

पूर्व बसपा महासचिव ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विजन तथा भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की सांगठनिक क्षमताओं की तारीफ करते हुए कहा कि इन दोनों की वजह से वे भाजपा में शामिल हो रहे हैं. मौर्य ने कहा कि वह अपने नवगठित लोकतांत्रिक बहुजन मंच के बैनर तले आगामी 22 सितम्बर को लखनऊ के रमाबाई अम्बेडकर स्थल पर रैली करेंगे. उसी दिन मंच का भाजपा में विलय कर दिया जायेगा.

400 का आंकड़ा पार करेगी बीजेपी-केशव

भाजपा के प्रान्तीय अध्यक्ष केशव मौर्य ने कहा कि भाजपा ने आगामी विधानसभा चुनाव में 403 में से कम से कम 265 सीटें जीतने का लक्ष्य तय किया है लेकिन स्वामी प्रसाद मौर्य के पार्टी में आने के बाद अगर यह आंकडा 400 पार कर जाए, तो कोई ताज्जुब की बात नहीं होगी. उन्होंने कहा कि सपा और बसपा ने उत्तर प्रदेश को राहु और केतु की तरह बरबाद कर दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें