36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लालू की रैली में नहीं आयेंगी मायावती, विपक्षी एकता के नाम पर जारी पोस्टर को बताया फर्जी

नयी दिल्ली : पटना में 27 अगस्त को आयोजित लालू यादव की रैली में बसपा सुप्रीमो मायावती शामिल नहीं होंगी. इस बात की जानकारी बसपा सूत्रों से मिल रही है. गौरतलब है कि रविवार को बसपा के ट्‌वीटर हैंडिल से एक ट्‌वीट किया गया था, जिसमें विपक्षी एकता के नाम पर मायावती, अखिलेश यादव, लालू […]

नयी दिल्ली : पटना में 27 अगस्त को आयोजित लालू यादव की रैली में बसपा सुप्रीमो मायावती शामिल नहीं होंगी. इस बात की जानकारी बसपा सूत्रों से मिल रही है. गौरतलब है कि रविवार को बसपा के ट्‌वीटर हैंडिल से एक ट्‌वीट किया गया था, जिसमें विपक्षी एकता के नाम पर मायावती, अखिलेश यादव, लालू यादव, शरद यादव और सोनिया गांधी को एक पोस्टर में दिखाया गया था.

इस ट्‌वीट के बाद बसपा की ओर से एक प्रेस रिलीज जारी किया गया जिसमें यह बताया गया है कि यह ट्‌वीट बसपा का नहीं है. इस प्रेसनोट में कहा गया है कि बसपा का कोई अधिकारिक ट्‌वीटर हैंडिल नहीं है. वैसे भी बसपा अपनी बातों को विस्तार से और हिंदी में जारी करती है, विस्तार से कहने की सुविधा ट्‌वीटर पर उपलब्ध नहीं है. प्रेसनोट में मायावती के हवाले से कहा गया है कि यह दृष्टया ही यह मामला गलत और शरारत से परिपूर्ण नजर आता है. बसपा हमेशा ‘सर्वजन हिताय और सर्वजन सुखाय’ की बात करती है, जबकि ट्‌वीट में ‘बहुजन हिताय और बहुजन सुखाय’ की बात कही गयी है.

पोस्‍टर में पहली बार अखिलेश यादव और मायावती साथ-साथ, जानें क्या है माजरा

इस प्रेसनोट से पहले बसपा के राज्यसभा सांसद और वरिष्ठ नेता सतीशचंद्र मिश्रा ने भी कहा था कि बसपा का कोई आफिसियल ट्‌वीटर हैंडिल नहीं है और यह ट्‌वीट बसपा का नहीं है. गौरतलब है कि कल बसपा के अधिकारिक एकाउंट से विपक्षी एकता के नाम पर यह ट्‌वीट किया गया था. जिसमें विपक्षी एकता के लिए अखिलेश यादव, मायावती और सोनिया गांधी एक पोस्टर में नजर आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि बसपा की ओर से ऐसा कोई ट्‌वीट नहीं किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें