39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फिर एक बार बिसहडा में हिंसा फैलाने की कोशिश को किया गया नाकाम

ग्रेटर नोएडा : उत्तर प्रदेश के बिसहडा गांव में आज एक बार फिर हिंसा फैलाने की कोशिश की गयी जिसे नाकाम कर दिया गया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार बिसहडा गांव के समीप एक अन्य गांव में मांस के टुकडे मिलने के बाद समीपवर्ती इलाकों में आज तनाव बढ गया. इस बीच जिला मजिस्ट्रेट ने […]

ग्रेटर नोएडा : उत्तर प्रदेश के बिसहडा गांव में आज एक बार फिर हिंसा फैलाने की कोशिश की गयी जिसे नाकाम कर दिया गया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार बिसहडा गांव के समीप एक अन्य गांव में मांस के टुकडे मिलने के बाद समीपवर्ती इलाकों में आज तनाव बढ गया. इस बीच जिला मजिस्ट्रेट ने संकटग्रस्त स्थल पर आगंतुकों का प्रवेश निषेध करने और विवादास्पद भाजपा विधायक संगीत सोम द्वारा इलाके की यात्रा के दौरान दिए गए बयानों की जांच कराने का फैसला किया है.

बिसहडा से करीब पांच किलोमीटर दूर स्थित चिथेडा गांव में कल शाम मांस के टुकडे मिलने के बाद तनाव बढ गया है जिसके कारण वहां पुलिस बल को तैनात किया गया है. दादरी के पुलिस उपाधीक्षक अनुराग सिंह ने कहा कि कुछ लोगों ने साम्प्रदायिक अशांति पैदा करने के लिए गांव में मांस के टुकडे रख दिए थे.

आपको बता दें कि कथित रुप से बीफ खाने की अफवाह के कारण एक व्यक्ति की पीट पीट कर हत्या कर दिए जाने की घटना के बाद से बिसहडा में तनाव व्याप्त है. इस बीच इस घटना में मारे गए व्यक्ति के बडे भाई जमील अहमद ने अपील की कि उनके भाई की मौत के लिए किसी निर्दोष व्यक्ति को सजा नहीं दी जानी चाहिए.

अहमद ने बताया कि जब यह दु:खद घटना हुई, उस समय वह गाजियाबाद के लोनी में थे. उन्हें उनके भाई की बेटी ने फोन करके बताया कि लोगों की भीड उसके पिता को खींचकर बाहर ले गई है और उसे पीट रही है. अहमद ने कहा, ‘‘ मुझे न्याय चाहिए लेकिन इस मामले में निर्दोष लोगों को नहीं फंसाया जाना चाहिए. असली अपराधियों को सजा दी जानी चाहिए.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें