34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सीएम योगी ने गोमती रिवर फ्रंट का जायजा लिया, बोले नहीं गिरेगा गोमती में एक भी नाले का पानी

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज लखनऊ के गोमती रिवर फ्रंट का दौरा किया. उन्‍होंने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के ड्रीम प्रोजेक्ट का पूरा जायजा लिया. सीएम योगी ने लगभग 40 मिनट तक अधिकारियों के साथ बातचीत की. उन्होंने अधिकारियों से प्रोजेक्ट के बारे में पूरी जानकारी ली. योगी ने अधिकारियों […]

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज लखनऊ के गोमती रिवर फ्रंट का दौरा किया. उन्‍होंने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के ड्रीम प्रोजेक्ट का पूरा जायजा लिया. सीएम योगी ने लगभग 40 मिनट तक अधिकारियों के साथ बातचीत की.

उन्होंने अधिकारियों से प्रोजेक्ट के बारे में पूरी जानकारी ली. योगी ने अधिकारियों से कहा अब तक कितने खर्च हुए हैं, एक-एक पैसे का हिसाब लेंगे. अधिकारियों से पूछा, गोमती नदी का पानी काला क्यों हो गया है. सीएम योगी ने अधिकारियों को निर्देश दिया है कि एक भी नाले का पानी गोमती रिवर में नहीं गिरना चाहिए.

गौरतलब हो कि योगी आदित्यनाथ ने जब से यूपी मुख्‍यमंत्री पद की शपथ ली है तब से लगातार राज्य का दौरा कर रहे हैं. उन्होंने इस दौरान कई निर्देश दिये और कई बड़ी घोषणाएं की हैं. जिसमें खास है अवैध रूप से चल रहे बूचड़खानों पर बैन है. इसके अलावा एंटी रोमियो दल भी मीडिया में छाया रहा है. सोशल मीडिया पर भी इसकी काफी चर्चा है. योगी आदित्यनाथ ने आरंभ में ही अधिकारियों को निर्देश दिया था कि साफ और स्वस्थ्य माहौल में काम करें. योगी की घोषणा और निर्देश का असर भी दिखने लगा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें