36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अखिलेश ने की राज्यपाल से मुलाकात, नाईक ने कहा, प्रदेश में कोई संवैधानिक संकट नहीं

लखनऊ : सपा में जारी संकट के बीच आज मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने राज्यपाल राम नाइक से मुलाकात की. हालांकि इस मुलाकात को महज शिष्टाचार भेंट कहा जा रहा है, क्योंकि राज्यपाल मुंबई जाने वाले हैं. राज्यपाल ने भी इस मुलाकात के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि यह महज एक शिष्टाचार भेंट थी, […]

लखनऊ : सपा में जारी संकट के बीच आज मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने राज्यपाल राम नाइक से मुलाकात की. हालांकि इस मुलाकात को महज शिष्टाचार भेंट कहा जा रहा है, क्योंकि राज्यपाल मुंबई जाने वाले हैं. राज्यपाल ने भी इस मुलाकात के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि यह महज एक शिष्टाचार भेंट थी, मुख्यमंत्री मुझे दीवाली की शुभकामनाएं देने आये थे, मैंने भी उन्हें दीवाली की शुभकामनाएं दीं. उन्होंने बताया कि उत्तर प्रदेश में कोई संवैधानिक संकट नहीं है.

वहीं मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज रथयात्रा की तैयारियों की समीक्षा के लिए आयोजित बैठक में कहा कि प्रदेश में सबकुछ ठीक है. आप सब चुनाव की तैयारियों पर ध्यान दीजिए. उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि आप सब रजत जयंती समारोह और रथयात्रा की तैयारियों में जुटें. उन्होंने कहा कुछ लोग हैं जो यह नहीं चाहते कि रथयात्रा निकले, लेकिन रथयात्रा निकलेगी.

गौरतलब है कि आज सुबह जब शिवपाल यादव ने अखिलेश के करीबी मंत्री पवन पांडे को पार्टी से निकाल दिया. उसके बाद जब अखिलेश राज्यपाल से मिलने गये तो चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया. ऐसी संभावना भी जतायी गयी कि वे संभवत: विधायकों के समर्थन का पत्र सौंपने गये हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें