27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सामने वाला चाहे मुझे ”खलनायक” कहे या ”शकुनी” मुलायम नहीं मानते ”खलनायक” : अमर सिंह

लखनऊ : मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव को चुनाव आयोग की ओर से साइकिल मिलने के बाद अमर सिंह ने पहली बार अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्‍होंने कहा, जीतने वाला गलत है या हारने वाला, इसका मापदंड सफलता या विफलता नहीं हो सकता है. उन्‍होंने कहा, चुनाव आयोग के फैसले के पहले ही मैंने कहा था कि […]

लखनऊ : मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव को चुनाव आयोग की ओर से साइकिल मिलने के बाद अमर सिंह ने पहली बार अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्‍होंने कहा, जीतने वाला गलत है या हारने वाला, इसका मापदंड सफलता या विफलता नहीं हो सकता है. उन्‍होंने कहा, चुनाव आयोग के फैसले के पहले ही मैंने कहा था कि मैं किसी तरफ नहीं हूं. मैं लंदन में हूं और मुझे निष्कासित भी किया गया है, जिसे स्वीकार करता हूं.

उन्‍होंने रामगोपाल की ओर से लगाये गये आरोप पर अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्‍होंने कहा, एक तरफा प्‍यार में बहुत ताकत होती है. उसे कोई बांट नहीं सकता है. अब सामने वाला मुझे चाहे खलनायक कहे या शकुनी, मुलायम सिंह मुझे खलनायक नहीं मानते हैं. ज्ञात हो रामगोपाल यादव ने 1 जनवरी को अपने ओर से बुलायी गई सपा पार्टी अधिवेशन में अमर सिंह को पार्टी से निकाल दिये जाने की घोषणा की थी और सपा दंगल के लिए जिम्‍मेवार बताया था.

अमर सिंह ने भाजपा में शामिल होने के सवाल पर कहा, मुझे जिस दिन भाजपा में जाना होगा, मैं डंके की चोट पर कहुंगा और खुलेआम जाऊंगा. रामगोपाल यादव ने अमर सिंह पर यह भी आरोप लगाया था कि वो भाजपा के साथ मिले हुए हैं और सपा के खिलाफ साजिश कर रहे हैं. रामगोपाल ने आरोप लगाया था कि अमर सिंह भाजपा के लिए काम कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें