29.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

दयाशंकर के परिजनों का अल्टीमेटम, 12 घंटे के अंदर नसीमुद्दीन को गिरफ्तार करे सरकार

लखनऊ : बसपा सुप्रीमो मायावती के खिलाफ अभद्र टिप्पणी के आरोप में बीजेपी के पूर्व नेता दयाशंकर को यूपी एसटीएफ ने बिहार के बक्सर से गिरफ्तार कर लिया. एसटीएफ लगातार दयाशंकर को ट्रेस कर रही थी. पुलिस को पता चला कि दयाशंकर का वर्तमान लोकेशन बिहार के बक्सर जिले में है. उसके बाद दयाशंकर को […]

लखनऊ : बसपा सुप्रीमो मायावती के खिलाफ अभद्र टिप्पणी के आरोप में बीजेपी के पूर्व नेता दयाशंकर को यूपी एसटीएफ ने बिहार के बक्सर से गिरफ्तार कर लिया. एसटीएफ लगातार दयाशंकर को ट्रेस कर रही थी. पुलिस को पता चला कि दयाशंकर का वर्तमान लोकेशन बिहार के बक्सर जिले में है. उसके बाद दयाशंकर को गिरफ्तार कर लिया गया. वहीं अब दयाशंकर के परिजनों द्वारा गिरफ्तारी के बाद बसपा नेता पर कार्रवाई करने की मांग की जा रही है.

नसीमुद्दीन पर हो कार्रवाई-परिजन

जानकारी के मुताबिक दयाशंकर की पत्नी स्वाति सिंह की तबीयत खराब है. स्वाति सिंह इस समय अस्पताल में भरती हैं. दयाशंकर के परिजनों ने अब नसीमुद्दीन की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक परिजनों ने यूपी सरकार से 12 घंटे के अंदर गिरफ्तारी की मांग की है. उन्होंने कहा है कि गिरफ्तारी नहीं होने पर उनके परिजन आंदोलन करेंगे जिसकी जिम्मेदार सरकार होगी.

बक्सर चीनी मिल से हुई गिरफ्तारी

दयाशंकर इससे पूर्व झारखंड के देवघर में देखे गये थे और मायावती ने यूपी सरकार पर भाजपा से सांठ-गांठ का आरोप लगाया था. दयाशंकर ने अपनी गिरफ्तारी के खिलाफ कोर्ट में अर्जी भी दी थी. जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया था. दयाशंकर की गिरफ्तारी के लिये एसटीएफ लगातार छापेमारी कर रही थी. आज आखिरकार दयाशंकर को बिहार के बक्सर से गिरफ्तार कर लिया गया.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें