27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सुरक्षा की विशेष व्यवस्था करें

लोहरदगा : मुख्यमंत्री रघुवर दास 22 जनवरी को लोहरदगा में आयोजित विकास उत्सव सह मेला में भाग लेंगे. मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर बीएस कॉलेज स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम स्थल एवं हेलीपैड का निरीक्षण डीसी डॉ भुवनेश प्रताप सिंह, एसपी कार्तिक एस ने किया. निरीक्षण के क्रम में डीसी ने कहा कि इस समारोह में […]

लोहरदगा : मुख्यमंत्री रघुवर दास 22 जनवरी को लोहरदगा में आयोजित विकास उत्सव सह मेला में भाग लेंगे. मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर बीएस कॉलेज स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम स्थल एवं हेलीपैड का निरीक्षण डीसी डॉ भुवनेश प्रताप सिंह, एसपी कार्तिक एस ने किया. निरीक्षण के क्रम में डीसी ने कहा कि इस समारोह में अधिक से अधिक ग्राम प्रधानों की बैठने की व्यवस्था पंडाल में की जाये.
वीआइपी पार्किंग एवं मुख्यमंत्री के वाहन की व्यवस्था पर विशेष ध्यान रखा जाये. उन्होंने कहा कि कार्यक्रम में किसी प्रकार की कोताही बरदास्त नहीं की जायेगी. मुख्यमंत्री के आगमन पर सुरक्षा व्यवस्था की विशेष व्यवस्था की जाये. सभा स्थल के समक्ष नगर पालिका के कार्यपालक पदाधिकारी तथा पेयजल एवं स्वच्छता विभाग के कार्यपालक अभियंता को पेयजल की व्यवस्था एवं अस्थायी शौचालय की व्यवस्था करने का निर्देश दिया गया. सिविल सर्जन पैट्रिक टेटे को स्वास्थ्य कैंप लगाने को कहा गया है. एसपी कार्तिक एस ने कहा कि समारोह स्थल पर सुरक्षा के कड़े प्रबंध किये गये हैं. संदिग्ध लोगों पर नजर रखने के लिए खुफिया विभाग के कर्मी एवं पुलिस कर्मी सादा वर्दी में तैनात किये गये हैं.
संदिग्ध अवस्था में पकड़े जाने पर कठोर कार्रवाई की जायेगी. निरीक्षण के क्रम में अपर समाहर्ता रंजित कुमार सिन्हा, एसडीओ राज महेश्वरम, डीटीओ राजीव कुमार, डीपीओ महेश भगत, सिविल सर्जन पैट्रिक टेटे,डीएसपी आशिष कुमार महली, एसडीपीओ अरविंद कुमार वर्मा,थाना प्रभारी शैलेश कुमार, महेश कुमार, शंभू कुमार व अन्य मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें