29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पाएं आइ-कैचिंग कैटी लुक

कैटी लुक से आंखें काफी सेक्सी नजर आती हैं. साथ ही उभरी हुई भी दिखायी देती हैं. इसी वजह से यह मेकअप ट्रेंड बढ़ती उम्र की महिलाओं के बीच काफी पॉपुलर होता जा रहा है. कारण कि एक उम्र के बाद आंखें नीचे की ओर झुकने लग जाती हैं. उत्तर भारतीय महिलाओं की आंखें बड़ी […]

कैटी लुक से आंखें काफी सेक्सी नजर आती हैं. साथ ही उभरी हुई भी दिखायी देती हैं. इसी वजह से यह मेकअप ट्रेंड बढ़ती उम्र की महिलाओं के बीच काफी पॉपुलर होता जा रहा है. कारण कि एक उम्र के बाद आंखें नीचे की ओर झुकने लग जाती हैं. उत्तर भारतीय महिलाओं की आंखें बड़ी होने के कारण यह लुक उन पर काफी ज्यादा खूबसूरत नज़र आता है.
कैटी आइज : मैचिंग और कांप्लिमेंटिंग आइ मेकअप के साथ ही यह वक्त है, आंखों को कैटी लुक देने का. इस लुक के लिए आप आइशैडो या आइलाइनर दोनों में से किसी का भी इस्तेमाल कर सकती हैं. इसके अलावा चाहें, तो इस लुक को स्मोकी शेड्स के साथ भी क्रिएट कर सकती हैं.
कैट-लुक विद स्मोकी इफेक्ट : स्मोकी कैटी लुक के लिए आप मैटेलिक सिल्वर, स्टील ग्रे, इलेक्ट्रिक ब्लू, पिकॉक ग्रीन जैसे हॉट कलर्स का यूज कर सकती हैं. लोअर लैशेज पर भी अपर आइज जैसा वाइब्रेंट लुक जगाने के लिए स्मज करते हुए लाइनर लगाएं. ऊपर से कॉन्टुरिंग के लिए कलर लाइनर का इस्तेमाल जरूर करें, जैसे ब्राउन आइज के साथ पर्पल, ग्रीन के संग मरून और ब्लू के साथ ब्लू या कॉपर.
कैट-लुक विद आइशैडो : इसके अलावा आइशैडो को भी कैट-लुक के लिए इस्तेमाल कर सकती हैं. जैसे अपनी ड्रेस से मैचिंग शेड को आंखों पर बाहर की ओर निकालते हुए लगाएं. फिर आइलिड पर ब्लैक लाइनर और लैशेज पर मसकारा का कोट लगा कर आंखों को पॉप-ऑउट करें.
कैट-लुक विद लाइनर : आइज पर न्यूट्रल शेड जैसे वेज या वनीला कलर का आइशैडो लगा कर, ब्लैक जेल लाइनर से भी आंखों को कैट- आई लुक दिया जा सकता है.
परफेक्ट कलर्स फॉर कैट-लुक : कैट-लुक के लिए आप चॉकलेट ब्राउन, मरसाला, इमराल्ड ग्रीन, इंडिगो ब्लू, कोबाल्ट ब्लू, कॉपर, रस्ट, गोल्डन, ऑर्किड, लाइट ब्राउन जैसे कई वाइब्रेंट शेड्स को ट्राइ कर सकती हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें