25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फिर से फैशन में धोती स्टाइल ड्रेसेज

फैशन के बदलते ट्रेंड में धोती स्टाइल एक बार फिर से ट्रेंड में लौट आया है. आप धोती स्टाइल को अपने पैंट्स, साड़ी से लेकर ड्रेस सभी में ट्राय कर सकते हैं. यह पहनने में जितना सहज होता है, उतना ही आपके लुक को अलग भी बना देता है. एक नजर इस नये ट्रेंड पर.. […]

फैशन के बदलते ट्रेंड में धोती स्टाइल एक बार फिर से ट्रेंड में लौट आया है. आप धोती स्टाइल को अपने पैंट्स, साड़ी से लेकर ड्रेस सभी में ट्राय कर सकते हैं. यह पहनने में जितना सहज होता है, उतना ही आपके लुक को अलग भी बना देता है. एक नजर इस नये ट्रेंड पर..
धोती पैंट्स
चूड़ीदार की पसंद कम होने के साथ ही धोती पैंट्स का चलन बढ़ गया है. यही वजह है कि मॉनसून सीजन में भी इन्हें खासा पसंद किया जा रहा है. धोती स्टाइल पैंट्स में भी इनका क्रिएशन देखा जा सकता है. इन्हें शॉर्ट, कुर्ती के साथ कैरी किया जा सकता है.
धोती स्टाइल साड़ी
धोती स्टाइल वाली साड़ी का भी इन दिनों खूब चलन है. कई सितारे इस अंदाज में नजर आ चुके हैं. आप धोतीनुमा साड़ी को अपने वार्डरोब में शामिल कर खुद को एक अलग लुक दे सकती हैं. बस आपको धोतीनुमा साड़ी को स्टिच करना होगा.
शिफ्ट या धोती स्टाइल ड्रेसेज
शिफ्ट ड्रेसेज बहुत ही कंफर्टेबल होती हैं. यह वेस्ट से ऊपर उठी होती हैं. इनमें बहुत ही लाइट सिलुएट्स यूज की जाती हैं. आप अपनी पसंद के अनुसार लेंथ बना सकती हैं. सिंपल स्लीवलेस और बोट नेक में ये ड्रेसेज बेहद अट्रैक्टिव लगती हैं. धोती स्टाइल की ड्रेस में ऊपर वेस्टकोट पहन कर आप ड्रेस के लुक को थोड़ा ज्यादा अट्रैक्टिव बना सकती हैं.
ये लुक भी है खास
धोती स्टाइल ड्रेस में लेयर्स वाली धोती के साथ कोटी या जैकेट वाला लुक भी अपनाया जा सकता है. ओकेजन के अनुरूप आप इस लुक को अपना सकती हैं. धोती के लिए सैटिन, अमेरिकन जॉर्जेट जैसे कपड़ों का इस्तेमाल कर सकती हैं. जैकेट या कोटी को पार्टी के अनुरूप पहनें.
अगर आप किसी शादी से जुड़े ओकेजन में इस लुक को अपनाना चाहती हैं, तो कोटी या जैकेट के लिए वेलवेट, सिल्क या किसी हैवी कपड़े को चुन सकती हैं. आप मिरर या लेस से भी अपने जैकेट को हैवी लुक दे सकती हैं.
अगर सिंपल गेट टू गेदर के लिए आप यह लुक लेना चाहती हैं, तो सैटिन या अमेरिकन जॉर्जेट की धोती के साथ सिंपल कॉटन की कोटी को अपना सकती हैं. कॉटन की कोटी में भी इन दिनों काफी विविधता देखने को मिल रही है. आप अपनी पसंद के अनुसार चयन कर सकती हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें