38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भ्रष्ट अफसर पर 24 घंटे में होगी कार्रवाई : मुख्यमंत्री

लातेहार में मुख्यमंत्री ने कहा लातेहार : मुख्यमंत्री रघुवर दास ने लातेहार में कहा कि हमारी सरकार में भ्रष्टाचार नहीं चलेगा. झारखंड सरकार भ्रष्टाचारमुक्त शासन देने पर विश्वास करती है. उक्त बातें श्री दास ने रविवार को जिला स्टेडियम में प्रमंडलीय स्तरीय 20 सूत्री कार्यक्रम क्रियान्वयन समिति की बैठक को संबोधित करते हुए कही. उन्होंने […]

लातेहार में मुख्यमंत्री ने कहा
लातेहार : मुख्यमंत्री रघुवर दास ने लातेहार में कहा कि हमारी सरकार में भ्रष्टाचार नहीं चलेगा. झारखंड सरकार भ्रष्टाचारमुक्त शासन देने पर विश्वास करती है. उक्त बातें श्री दास ने रविवार को जिला स्टेडियम में प्रमंडलीय स्तरीय 20 सूत्री कार्यक्रम क्रियान्वयन समिति की बैठक को संबोधित करते हुए कही. उन्होंने कहा कि ट्रांसफर और पोस्टिंग में वे विश्वास नहीं करते हैं. किसी पदाधिकारी को तीन साल का कार्यकाल नहीं मिलेगा, तो वह वहां कैसे काम करेगा. हालांकि उन्होंने कहा कि अगर अधिकारी भ्रष्टाचार में लिप्त पाये जाते हैं, तो उन पर 24 घंटे के अंदर कार्रवाई होगी. मुख्यमंत्री ने कहा कि हमें एक सकारात्मक सोच के साथ आगे बढ़ना है. नकारात्मक सोच से प्रदेश व समाज का विकास नहीं हो सकता है.
2019 के चुनाव में हमें जनता को जवाब देना है, इसलिए ऐसा कोई काम नहीं करें जिससे सरकार की छवि धूमिल हो.कुछ दल फैला रहे भ्रम : मुख्यमंत्री ने कहा कि कुछ दल, जिनका जनाधार खो चुका है और खो रहा है, वे जनता के बीच भ्रम फैला कर विरोध की राजनीति कर रहे हैं. उन्होंने 20 सूत्री कार्यक्रम क्रियान्वयन समिति के जिला उपाध्यक्ष, प्रखंड अध्यक्ष व सदस्यों को संबोधित करते हुए कहा कि आप पावर के लिए समिति में नहीं आये हैं. आपका ध्यान योजनाओं का क्रियान्वयन व माॅनिटरिंग कैसे हो, इस पर होना चाहिए.
योजनाओं के चयन में भी 20 सूत्री समिति के सदस्यों की भूमिका तय हो, यह प्रयास किया जा रहा है. प्रदेश 20 सूत्री कार्यक्रम क्रियान्वयन के उपाध्यक्ष राकेश कुमार ने कहा कि समिति को और अधिक सबल एवं सृदृढ़ बनाने का प्रयास किया जा रहा है. उन्होंने समिति की बैठक नियमित करने की बात कही. मंत्री नीलकंठ सिंह मुंडा ने कहा कि हर प्रखंड मुख्यालय में समिति के सदस्यों के लिए बैठने की व्यवस्था की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें