36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एक साथ नौ लाशें देख हर आंख हो गयी नम

रांची/चंदवा : चंदवा थाना के सिकनी में हुई सड़क दुर्घटना ने लोगों को झकझोर कर रख दिया. मंगलवार की सुबह पंचनामा के बाद एक के बाद एक नौ लाशों को अंत्यपरीक्षण के बाद वाहन में रखा जाना देख कर लोगों की आंखें नम हो गयीं. मृतकों में महिलाएं व बच्चों को देख हर लोग सिहर […]

रांची/चंदवा : चंदवा थाना के सिकनी में हुई सड़क दुर्घटना ने लोगों को झकझोर कर रख दिया. मंगलवार की सुबह पंचनामा के बाद एक के बाद एक नौ लाशों को अंत्यपरीक्षण के बाद वाहन में रखा जाना देख कर लोगों की आंखें नम हो गयीं. मृतकों में महिलाएं व बच्चों को देख हर लोग सिहर जा रहे थे. लोगों की मानें तो पहली बार एक साथ नौ शव अंत्यपरीक्षण के लिये आये थे. चंदवा प्रखंड दो एनएच 75 व 99 के बीच है. आये दिन दुर्घटना प्रशासन के लिये सिर दर्द बन गया है. सोमवार की रात हादसे के बाद घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी. थाना प्रभारी कमलेश्वर पांडेय पीसीआर वैन व अन्य जवानों के साथ घटनास्थल पहुंचे. घायलों को सीएचसी पहुंचाया. यहां प्राथमिक उपचार के बाद घायल लोगों को रिम्स रेफर कर दिया गया है. एसडीओ वरुण रंजन, सहायक कमांडेट मोहन सिंह, द्वितीय कमान अधिकारी अश्वनी परमार व अन्य अधिकारी तत्काल चंदवा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे.
26 घायलों का रिम्स में चल रहा है इलाज
रांची : लातेहार में हुई सड़क दुर्घटना के 26 घायलों को रिम्स में भरती किया गया है. घायलों का इलाज रिम्स के न्यूरो सर्जरी, सर्जरी एवं हड्डी विभाग में चल रहा है. न्यूरो सर्जरी में डॉ अनिल कुमार, सर्जरी में डॉ विनोद कुमार एवं हड्डी विभाग में डॉ एलबी मांझी की देखरेख में चल रहा है. चिकित्सकों ने कहा कि सभी मरीज सामान्य व स्थिर हैं. आवश्यक जांच करायी गयी है.
मृतकों के परिजनों को एक लाख की आर्थिक मदद : मुख्यमंत्री रघुवर दास ने लातेहार में हुई सड़क दुर्घटना पर गहरा दुख जताया. उन्होंने कहा कि ईश्वर दुख की इस घड़ी में मृतकों के परिजनों को शक्ति प्रदान करे. श्री दास ने मृतक के परिवारों को एक लाख रुपये तथा घायलों को 20 हजार रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें